एक्वा ब्लू कलर की लिपस्टिक लगाकर रेड कार्पेट पर पहुंची उर्वशी, लोग बोले - ''पूरी कार्टून लग...''

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 05:56 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन फैंस की सुर्खियों का कारण बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करती दिखी हैं। ऐसे में आए दिन सोशल मीडिया पर आए दिन उनके नए-नए लुक सामने आ रहे हैं। अपनी यूनिक और हटके लुक के साथ उर्वशी ने सबको अपनी ओर आकर्षित कर लिया यहां एक्ट्रेस पहले दिन गले में मगरमच्छ वाला नेकपीस डालकर पहुंची थी वहीं उन्होंने अब एक्वा ब्लू कलर की लिपस्टिक लगाई जिसे देख यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। 

ब्लू और क्रीम गाउन में दिखी उर्वशी 

कान्स फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन उर्वशी ब्लू और क्रीम का गाउन पहनकर पहुंची। एक्ट्रेस का यह गाउन सैड कोबिसी ने डिजाइन किया था। गले में डायमंड नेकलेस, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, बालों में हाई बन बनाकर एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। लेकिन उर्वशी ने होंठों पर गाउन के साथ मैच करती हुई एक्वा ब्लू लिपस्टिक कैरी की। उनकी यह लिपस्टिक देख सभी यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

भड़के यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल 

उर्वशी की जैसे ही यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई तो उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'तितली उड़ने चली' ।

PunjabKesari

अन्य ने लिखा - 'चुड़ैल' ।

PunjabKesari

एक ने लिखा - 'डोरेमोन की बहन लग रही है'।

PunjabKesari

अन्य ने लिखा - 'ये क्या हाल कर लिया ऋषभ पंत के चक्कर में'। 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा - 'कार्टून जैसी लग रही हो'। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या से हुई तुलना 

वहीं उर्वशी का यह लुक देख फैंस उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से कर रहे हैं। क्योंकि ऐश ने 2017 में कान्स फेस्टिवल के लिए ऑफ शोल्डर गाउन के साथ पर्पल लिपस्टिक लगाई थी। ऐसे में फैंस को लग रहा है कि उर्वशी ऐश को कॉपी कर रही हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static