नेहा की पूरी शादी में परेशान रहीं उर्वशी, वजह था वन शोल्डर ब्लाउज

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 03:14 PM (IST)

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ 24 अक्टूबर को रोहनप्रीत के साथ शादी के बंधन में बंध गई। नेहा की शादी के तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। कई बड़ी हस्तियों ने नेहा कक्कड़ की शादी में शिरकत की। इस दौरान एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के लुक ने हर किसी का ध्यान खींचा। जहां एक तरफ कई लोगों को उर्वशी का लुक काफी पसंद आया तो वहीं कुछ ने तो उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

रेनू टंडन के आउटफिट में दिखी थी उर्वशी

नेहा कक्ड़ की शादी में उर्वशी रेनू टंडन के डिजाइन किए आउटफिट में नजर आई थी। उर्वशी के लहंगे को डिजाइन करने के लिए लेजर कट का इस्तेमाल किया गया था। जबकि लहंगे का बेस फैब्रिक लेदर था। जिसमें जरदोजी और सभी ओरिजनल स्वारोस्की का वर्क हाथ से किया गया था। इसके साथ एक्ट्रेस ने वन शोल्डर ब्लाउज पहना था। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस की स्टाइलिस्ट सांची जुनेजा ने दी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Me & @tonykakkar having super blast 💥 💥💥💥💥💥 #BijliKiTaar performance for the cutest couple #NehuDaVyah 🪔♥️🌹 . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #Tonykakkar #UrvashiRautela #Nehakakkar

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on Oct 26, 2020 at 3:29am PDT

 

लाखों में लहंगे की कीमत

अपने लुक को उर्वशी ने डायमंड ऐंड एम्रल्ड के चोकर, मैचिंग ब्रेसलेट और रिंग्स के साथ कंप्लीट किया था। उर्वशी के लहंगे से लेकर ज्वैलरी तक की कीमत 55 लाख रुपये बताई जा रही है। जो सच में हैरान कर देने वाली है। 

PunjabKesari

लोगों ने किया ट्रोल 

उर्वशी ने नेहा और रोहनप्रीत की शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वह लहंगे में डांस करते और बैठते समय काफी असहज दिखाई दे रही हैं। शादी में उर्वशी ज्यादातर अपना ब्लाउज ठीक करते हुए नजर आई। यहां तक कि एक वीडियो में नेहा को उर्वशी गले लगाती दिखाई दी जिसमें दोनों ही काफी असहज नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#NehuDaVyah ♥️♥️🌹🌹 . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #Nehakakkar #UrvashiRautela

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on Oct 25, 2020 at 3:57am PDT

 

अगर उर्वशी और नेहा के लुक की बात करें तो इस मौके पर दोनों की बेहद खूबसूरत नजर आई। अक्सर ऐसा होता है कि भारी लहंगे के कारण दुल्हन को उठाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। इसलिए जब भी ब्राइडल लहंगा लेना हो तो उसके डिजाइन के साथ-साथ उस पर किया वर्क और कंफर्ट का ध्यान जरूर रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static