बालों को फ्लॉन्ट करने के चक्कर में गिरने से बाल-बाल बचीं Urfi Javed, यूजर्स बोले - ''नशा बंंद करो''

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 05:18 PM (IST)

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी यादव अपने बोल्ड लुक को लेकर इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली उर्फी आए दिन अपनी सिजलिंग बोल्ड लुक को लेकर ट्रोल हो जाती हैं। हालांकि एक इंटरव्यू में उर्फी ने कहा था कि उन्हें ट्रोलर्स की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। वह वही पहनती हैं जो उन्हें अच्छा लगता है। उन्होंने यह भी बताया था कि वह अपनी ड्रेसेज खुद डिजाइन करती हैं। हालांकि उनकी DIY ड्रैसेज लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आती और वो ट्रोल हो जाती हैं। मगर, इस बार उर्फी के ट्रोल होने की वजह उनकी ड्रेस नहीं बल्कि कुछ ओर है।

सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

दरअसल, हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने क्रीम कलर की शॉट ड्रैस पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने न्यूज मेकअप किया है और बालों को हल्का वेर्वी लुक दिया है। वीडियो में उन्होंने हाथों में ब्लशर और ब्रश भी पकड़ा हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

फिर ट्रोल्स के निशाने पर आई उर्फी

यह वीडियो एक फोटोशूट की है, जिसमें उर्फी बालों को फ्लॉन्ट करने के चक्कर में लड़खड़ा जाती है। तस्वीर खींच रहा कैमरा मेन भी उनपर जोर-जोर से हंसने लगता है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'गिरते गिरते बचने वाले को क्या कहते हैं?? कोई आइडिया ?' बस फिर क्या... उर्फी फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई।

'पियक्कड़ कहते हैं'

यूजर ने उनके सवाल पर जबाव देते हुए कहा किस्मत वाला तो किसी ने कहा , 'पियक्कड़ कहते हैं'। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'ताईजी आराम से गिर जाओगे'। वहीं, अन्य यूजर ने उर्फी को सलाह देते हुए कहा, 'नशा बंद कर दो, गिरना अपने आप बंद हो जाएगा'

PunjabKesari

एक यूजर ने उनके कपड़ों पर कमेंट करते हुए कहा, 'पहली बार अच्छे कपड़ों में देखा है नहीं तो फटे कपड़ों में ही होती है'।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static