दुबई में खुलेआम ये हरकत कर फसी अतरंगी कपड़ों की क्वीन Urfi,  पुलिस ने तुरंत लिया हिरसात में

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2022 - 05:41 PM (IST)

अकसर लाइमलाइट में रहने वाली  एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि एक गलती उन्हें इतनी बड़ी मुसीबत में डाल देगी। अजीबो-गरीब पहनावे के चक्कर में उन्हें दुबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।  इससे कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने बताया था कि वह UAE की यात्रा नहीं कर पाएंगी, चलिए जानते हैं कि दुबई में उनके साथ ऐसा क्यों हुआ। 

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए यूएई गई हुई हैं और वो एक हफ्ते से ज्यादा वक्त तक वहीं रह रही हैं7 इस बीच वह अपनी वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिस वीडियो के चलते उर्फी को हिरासत में लिया गया है, उसमें वह काफी बोल्ड कपड़ों में नजर आई थी। जहां ये वीडियो शूट किया था. वो जगह पब्लिक प्लेस या ओपन एरिया था जो उस देश के कानून के हिसाब से जुर्म है। 

PunjabKesari
दुबई में ओपन एरिया में इस तरह के कपड़े पहनने की अनुमति नहीं है। यहां के पर्यटकों के लिए सामान्य तौर पर पहने जाने वाले कपड़े पहनने के नियम हैं। यूएई सरकार की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, पर्यटकों को शॉपिंग मॉल, धार्मिक स्थान या इसके जैसे ही अन्य पब्लिक प्लेस पर सामान्य कपड़े पहनने की ही हिदायत दी जाती है. कपड़ों को लेकर नियम है कि वे ज्यादा खुले यानी बोल्ड ना हो। 

PunjabKesari

 स्विम वियर सिर्फ स्विमिंग पूल, बीच और वॉटर पार्क जैसी जगहों पर ही पहने जा सकते हैं। यानी कि  उर्फी को  हिरासत में लिए जाने की वजह उनके बोल्ड कपड़े नहीं हैं बल्कि, उन्होंने गलत जगह पर इन कपड़ों के साथ वीडियो बनाया था। बताया जा रहा है कि उनसे पूछताछ चल रही है, अब देखना यह होगा कि दुबई पुलिस एक्ट्रेस के खिलाफ क्या कदम उठाती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static