दिल्ली में Uorfi Javed के साथ हुई ऐसी हरकत कि लड़कियों की सेफ्टी को लेकर परेशान हो गईं एक्ट्रेस

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 05:32 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी बेबाक अंदाज और अतंरगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं और आवाज उठाती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस के साथ ऐसा हो गया कि उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा के लिए आवाज उठानी पड़ी। दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्फी ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि कैब ड्राइबर उनका सामान लेकर लापता हो गया। एक्ट्रेस ने उबर से शिकायत करते हुए कहा कि प्लीज महिलाओं की सुरक्षा के लिए कुछ कीजिए। एक्ट्रेस का ये पोस्ट मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

PunjabKesari

उर्फी जावेद का सामान लेकर लापता हुआ कैब ड्राइबर

बिग-बॉस ओटीटी फेम उर्फी ने ट्विटर पर कैब बुकिंग का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि 'बीते दिनों मैं दिल्ली में थी। वहां मेरा उबर कैब सर्विस के साथ बहुत बुरा एक्सपीरियंस रहा है। मैनें करीब घंटे के लिए कैब बुक की थी। एयरपोर्ट लौटने के दौरान मैंने लंच के लिए गाड़ी रोकी। इसी बीत कैब का ड्राइवर मेरा सामान लेकर भाग गया। मेरे एक दोस्त ने इस बीच मेरी मदद की और करीब एक घंटे के बाद वह ड्राइवर एकदम नशे में धुत्त होकर लौटा।’

नशे में था ड्राइवर- उर्फी जावेद

एक्ट्रेस ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि 'वह आदमी ठीक से चल भी नहीं पा रहा था। पहले तो वह अपनी लोकेशन के बारे में झूठ बोलता रहा कि वह पार्किंग में है। लेकिन उसकी लोकेशन हमसे 1 घंटे आगे दिखाई दे कही थी। इसके बाद मेरे दोस्त ने लगातार कॉल किए। वह अपनी लोकेशन से हिल भी नहीं रहा था'।

एक्ट्रेस ने उठाए महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल

उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होनें लिखा कि ‘उबर प्लीज कुछ कीजिए। ये महिलाओं की सुरक्षा के खिलाफ है। मेरा बहुत ही खराब एक्सपीरियंस रहा है।’

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि पहले तो ड्राइवर मेरा सामान लेकर चला गया औप फिर दो घंटे बाद नशे की हालत मैं लौटा। उर्फी ने बताया कि उनके ट्वीट्स ने बताया कि उनके ट्वीट्स के बाद कैब कंपनी का रिप्लाई भी आया और उन्होनें एक्ट्रेस से माफी मांगी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static