गोल्डन साड़ी में दिखाया उर्फी जावेद ने जलवा, डिजाइनर अबु जानी के आउटफिट में लगी बेहद Gorgeous

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 05:16 PM (IST)

आए दिन अपनी ड्रेसिंग अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के साथ लाइमलाइट बटोरने वाली उर्फी ने इस बार फैंस का मुंह बंद कर दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसमें उन्होंने ट्रेडिशनल लुक ट्राई किया है। उर्फी जावेद ने गोल्डन साड़ी पहनकर अपने ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है। आपको बता दें कि उर्फी ने मशहूर फैशन डिजाइन अबुजानी संदीप खोसला के द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनी है। 

हैंड एंब्रोइड्री साड़ी में दिखी बेहद गॉर्जियस 

आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने हैंड एंब्रोइड्री वाली सिल्की तुल्ली साड़ी कैरी की है। इसमें सिल्वर और गोल्ड के क्रिस्टल्स सीक्वेंस लगाए गए हैं जो इसकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं उर्फी का ब्लाउज भी शाइनिंग गोल्डन कलर का है। डार्क मेकअप लुक और ओपन हेयर्स के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया है। इस साड़ी में उर्फी काफी खूबसूरत दिख रही हैं। 

PunjabKesari

'प्यार करो या नफरत लेकिन आप' 

उर्फी की यह तस्वीरें डिजाइनर अबुजानी संदीप खोसला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अबुजानी ने कैप्शन में लिखा कि - 'उनसे प्यार करो या नफरत करो, पर आप उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते हैं।' डिजाइन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि यह साड़ी डैजल कलेक्शन की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abu Jani Sandeep Khosla (@abujanisandeepkhosla)

फैंस हुए हैरान 

उर्फी की साड़ी में तस्वीरें देख फैंस एकदम चौक गए हैं। एक यूजर ने उर्फी की तारीफ करते हुए लिखा - 'बहुत खूब' ।

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'हो गया अब हेटर्स का मुंह बंद' ।

PunjabKesari

एक ने लिखा कि - 'उर्फी हमेशा खूबसूरत दिखती है'। 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा - 'अब जाकर इसने कुछ क्लासी और समझ में आने वाला कपड़ा पहना है'। 

PunjabKesari

'खतरों के खिलाड़ी' में दिखेगी उर्फी 

वहीं अगर बात एक्ट्रेक के काम की करें तो पिछली बार उर्फी जावेद 'स्प्लिट्सविला' में नजर आई थी। इस शो में उन्होंने काफी हलचल मचाई थी। वहीं अब रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन में दिखने वाली हैं। खतरों के खिलाड़ी  के लिए उर्फी ने हां भी कर दी है। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या सच में इस सीजन में नजर आने वाली हैं या नहीं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static