ब्राइड टू भी Arti Singh का स्वैग है सबसे अलग, एक्ट्रेस की Best ड्रेसेज पर डालें नजर

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 01:20 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' फेम आरती सिंह इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी हर अपडेट्स सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर रही हैं। फैंस भी सिर्फ आरती की खूबसूरती या एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनके यूनिक फैशन सेंस के भी दीवाने हैं। खासतौर पर लड़कियों को तो उनके आउटफिट्स खूब पसंद आते हैं। आज आपको आरती के कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप भी कैरी कर सकती हैं। 

वेस्टर्न ही नहीं आरती ट्रैडिशनल आउटफिट्स में भी बहुत ही अच्छी लगती हैं। खासतौर पर गरारा सूट्स में उनका लुक बेहद कमाल का होता है। ऐसे में यदि आप भी गरारा पहनना चाहती हैं तो आरती का यह आउटफिट ट्राई कर सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों में हल्के कर्ल, डॉर्क मेकअप के साथ आप भी एक्ट्रेस जैसी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

क्रीम कलर की यह साड़ी आप आरती सिंह की बहुत प्यारी है। हैवी ईयररिंग्स, बालों में पोनी और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

 पिंक और गोल्डन वर्क यह लहंगा भी आरती का काफी यूनिक है। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी के साथ सिंपल सॉबर लुक में आप आरती जैसी दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

ऑफ शॉल्डर यैलो मल्टी टॉप और मैचिंग पैंट ड्रेस आरती की आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकती है। इस तरह का आउटफिट आप किसी पार्टी में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ग्रीन-रेड राजस्थानी वर्क लहंगा आरती का आप वियर कर सकती हैं। हैवी ज्वेलरी, माथे पर छोटी सी बिंदिया और बालों में बन बनाकर आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप वेस्टर्न ड्रेस पहनना चाहती हैं तो आरती का यह बॉडीकॉन गाउन परफेक्ट रहेगा। गले में सिल्वर नेकलेस, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स आपके लुक में चार-चांद लगा देंगे।

PunjabKesari

सिल्वर कलर की यह ड्रेस आरती की आप पहन सकती हैं। विद आउट स्लीव ब्लाउज साथ में फिशकट स्कर्ट आपके लुक को और भी फ्लॉरिश कर देगी। इस तरह की ड्रेस आप बैचुलर पार्टी में वियर कर सकती हैं। साथ में ग्लॉसी मेकअप के साथ अपने लुक को और भी खास बना सकती हैं। 

PunjabKesari
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static