शादी में पार्टनर के साथ करना चाहते हैं Twinning तो इन बॉलीवुड कपल्स से लें Ideas

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 02:35 PM (IST)

बॉलीवुड के मॉस्ट लविंग कपल सिद्धार्थ और कियारा फाइनली शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने कुछ दिन पहले ही जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए हैं। कपल ने अपने सारे वेडिंग फंक्शन में एक-दूसरे के साथ मैच करते हुए आउटफिट्स ही कैरी किए थे। इससे पहले भी कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स वेडिंग में एकजैसा आउटफिट्स कैरी कर चुके हैं। ऐसे में अगर आप भी शादी में अपने पार्टनर के साथ ट्विनिंग करना चाहते हैं तो इन बॉलीवुड कपल्स से आइडिया ले सकते हैं....

रिसेप्शन लुक 

कियारा सिड ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन के लिए ब्लैक कलर चूज किया था। जहां सिड ऑल ब्लैक लुक के कोट पैंट में नजर आए वहीं कियारा ने डीप नेक ब्लैक एंड व्हाइट गाउन वियर किया था। गाउन के साथ कियारा ने हैवी नेकलेस, मिनिमम मेकअप लुक और जुड़ा करके अपना लुक कंप्लीट किया था। दोनों ने फेमस डिजाइन मनीष मल्हौत्रा के द्वारा डिजाइन किया आउटफिट कैरी किया था। 

PunjabKesari

वेडिंग लुक 

कपल ने अपने वेडिंग के लिए भी मनीष मल्हौत्रा के द्वारा डिजाइन किया गया आउटफिट पहना था। यहां सिड ने मैटेलिक गोल्ड कलर की शेरवानी और मैचिंग पजामा कैरी किया था। कियारा ने वेडिंग लुक के लिए एम्प्रेस रोज कलर का लहंगा कैरी किया था जिसके साथ उन्होंने हैवी एमराल्ड नेकपीस, ईयररिंग्स और व्हाइट मांगटीका पहना था। आप भी वेडिंग के लिए इस तरह का लुक कैरी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

हल्दी लुक 

सिड-कियारा ने अपने हल्दी लुक में भी सेम आउटफिट ही कैरी किए थे। जहां कियारा व्हाइट लहंगा-चौली और हैवी एम्बेलिश्ड येलो चुन्नरी में नजर आई वहीं सिद्धार्थ ने मस्टर्ड कलर का कुर्ता-पजामा पहने साथ में मैचिंग प्रिंटेड शॉल कैरी किया। दोनों ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर की हैं। 

PunjabKesari

ऑफ्टर वेडिंग लुक 

सिर्फ शादी ही नहीं कपल ने शादी के बाद भी एकजैसे आउटफिट ही कैरी किए थे। शादी के बाद दोनों ने मीडिया को सामने आकर बधाई दी जहां पर कपल ने एक जैसे ही आउफिट कैरी किए थे। दोनों ने एथनिक लुक कैरी किया जहां सिद्धार्थ रेड कलर के कुर्ते और व्हाइट पजामा और एम्ब्रॉइडरी शॉल में नजर आए वहीं कियारा ने रेड सलवार सूट और रेड नेटेड दुपट्टा कैरी किया।

PunjabKesari

दीपिका-रणवीर 

सिर्फ सिड कियारा ही नहीं इससे पहले भी कई कपल ट्विनिंग आउटफिट कैरी कर चुके हैं। दीपिक-रणवीर ने अपने वेडिंग रिसेपशन में एकजैसे कलर का आउटिफट कैरी किया था जहां दीपिका व्हाइट गोल्डन साड़ी में दिखी थी वहीं रणवीर ने अपने वाइफ के साथ मैच करते हुए व्हाइट और गोल्डन शेरवानी कैरी की थी। 

PunjabKesari

ऋचा चड्ढा और अली फजल 

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने भी अपनी वेडिंग लुक में एकजैसा आउटफिट कैरी किया था। अली फजल ने पैनल गोल्ड बेज शेरवानी और वहीं ऋचा ने ऑप व्हाइट कलर का शरारा सूट कैरी किया था। दोनों वेडिंग आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखाई दिए थे। 

PunjabKesari

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत 

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने भी अपनी वेडिंग में पिंक कलर का लहंगा कैरी किया था। वहीं रोहनप्रीत ने भी अपवी वुड टू बी वाइफ के साथ मैच करते हुए पिंक कलर की शेरवानी कैरी की थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static