बचपन में हो चुकी है टीवी की 'गोपी बहू' की शादी, Rakhi ने बताया Devoleena की जिंदगी का सच

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 02:34 PM (IST)

टीवी की गोपी बहू यानि की देवोलीना भट्टाचार्य को लेकर हाल में ही एक हैरान करने वाली बात सामने आई है कि वो शादीशुदा है। जी हां, गोपी बहू की शादी हो चुकी है वो भी बचपन में। आखिर किस से देवोलीना ने की थी शादी और यह बात कैसे सामने आई चलिए आपको बताते है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TejranLove2021 ❤️🔥 (@tejranlove_2021)

जैसे कि सब जानते ही है कि देवोलीना इस वक्त बिग बॉस के घर में है और एक्ट्रेस की शादी को लेकर खुलासा किया राखी सावंत ने। जी हां कल वीकेंड के वार में सबके सामने राखी ने देवोलीना का सच बताया और कहा कि इसकी शादी हो चुकी है। यह सुनकर सभी घरवाले शॉक्ड हो जाते हैं और देवोलीना ने अपनी शादी की सच्चाई बताई। देवोलीना ने कहा कि राखी बिल्कुल सच बोल रही है। बचपन में मेरी शादी हुई है लेकिन सच्चाई ये है कि मेरी शादी किसी लड़के से नहीं बल्कि एक केले के पेड़ से करवाई गई थी। देवोलीना की इस बात पर हर कोई हंसने लगा। इतना ही नहीं सलमान खान भी देवोलीना से मजाक में पूछते हैं कि क्या वो पेड़ अब बड़ा हुआ। इस पर देवोलीना कहती हैं कि अब वो मर गया।

PunjabKesari

बता दें राखी ने यह सब एक टास्क के दौरान बताया। जहां राखी ने देवोलीना की जिंदगी की पोल खोली तो एक्ट्रेस ने मैडम राखी के। देवोलीना ने राखी सावंत के बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए कहा कि राखी 2 दिनों तक जेल में रह चुकी हैं। देवोलीना की बात सुन सलमान राखी को स्पोर्ट करते हुए कहते हैं इसमें क्या बड़ी बात है तुम्हारा होस्ट भी जेल जाकर आया है। वहीं तेजस्वी प्रकाश ने अभिजीत के बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए बताया कि वो एक म्यूजिक वीडियो में 6 घंटे का किसिंग सीन कर चुके हैं. यह सुनकर सभी काफी हैरान हो जाते हैं।

PunjabKesari

वीकेंड के वार में सलमान खान तेजस्वी की क्लास लगाते भी दिखे। दरअसल, तेजस्वी ने हाल ही में शमिता शेट्टी से लड़ाई में कहा था कि चैनल शमिता की तरफ बाइस्ड है। तेजस्वी की यह बात सलमान खान को पसंद नहीं आई। इस पर सलमान तेजस्वी से कहते हैं कि जिस थाली में खाया जा रहा है, उस में कोई छेद करता है? यही नहीं वह तेजस्वी से कहते हैं कि सिमपति कार्ड खेलना बंद कर दो। सलमान की बात सुन तेजस्वी भी गुस्से में आ जाती है और कहती है कि उन्हें किसी की सिमपति की जरुरत नहीं है। फिर सलमान एक्ट्रेस को कहते है SHut up... सलमान यहीं नहीं रुकते हैं. वह आगे कहते हैं कि वह अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की भी रिस्पेक्ट नहीं करती हैं। बता दें कि बिग बॉस का यह सीजन अब आखिरी पड़ाव पर है तो ऐसे में रोज ही नया ड्रामा देखने को मिलता है।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static