जबरदस्ती शादी करना चाहता था पड़ोसी, तंग आकर ''दीपिका कक्कड़'' की ऑनस्क्रीन बेटी ने खत्म की अपनी जिंदगी

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 05:43 PM (IST)

टीवी इंडस्ट्री से कल बहुत ही दुख भरी खबर सामने आईं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर का शव संदिग्ध हालत में उनके घर पर मिला। 29 साल की वैशाली इस दुनिया को अलविदा कह गई। आखिरकार क्यों वैशाली ने यह कदम उठाया यह सवाल इस वक्त हर किसी के मन में चल रहा है। इन सभी सवालों का जवाब मिला एक नोट से जो वैशाली की डेड बॉडी के पास मिला। नोट में वैशाली ने अपने पड़ोसी का जिक्र किया जोकि उन्हें काफी तंग करता था।

पड़ोसी से परेशान थी वैशाली

रिपोर्ट के मुताबिक, वैशाली पिछले काफी समय से तनाव में थीं। नोट में कहा गया है कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड उन्हें परेशान कर रहा था हालांकि उसका नाम अभी सामने नहीं आया है। नोट के मुताबिक, वैशाली का पड़ोसी राहुल उन्हें परेशान करता था। वैशाली एक दूसरे शख्स से शादी करने वाली थी लेकिन राहुल ने इसे तुडवा दिया ताकि वो खुद वैशाली से शादी कर सके। वैशाली की मौत के बाद से ही राहुल फरार है, पुलिस उसे तलाश रही है। पुलिस ने कहा कि वैशाली से जुड़ी कई चीजों को जब्त किया गया है, जिसमें उनकी डायरी भी शामिल है। वैशाली की डायरी में कई बातें ऐसी लिखी हैं, जो इस केस से ताल्लुक रखती हैं। एक्ट्रेस ने डायरी में अपने डिप्रेशन से जुड़ी बातें भी लिखी थी वहीं कुछ ऐसे लोगों के नाम भी लिखे हैं जो इस केस से जुड़े माने जा रहे हैं। कमिश्नर ने बताया कि परिवार ने अभी तक किसी पर शक नहीं जताया है। परिवार के कई सदस्यों के स्टेटमेंट अभी रिकॉर्ड किए जाना बाकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

वैशाली की टूट चुकी थी सगाई

बता दें कि पिछले साल अप्रैल में वैशाली ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को जानकारी दी थी कि उन्होंने सगाई कर ली है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने रोका सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया और अपने होने वाले पति डॉ अभिनंदन सिंह के नाम का भी खुलासा किया। उनकी सगाई में केवल परिवारवाले ही शामिल हुए थे। अभिनंदन केन्या के एक डेंटल सर्जन थे। अपनी सगाई के बारे में वैशाली ने एक इंटरव्यू में बात की थी। उन्होंने कहा था कि उनकी मां ने मजाक में शादी की वेबसाइट पर उनकी प्रोफाइल बना दी थी। इसी वेबसाइट के जरिए उनकी मुलाकात डॉ अभिनंदन सिंह से हुई। दोनों में बातचीत होने लगी। अभिनंदन केन्या में रहते थे, लेकिन वो वैशाली से मिलने आया करते थे। दोनों ने डेटिंग के बाद सगाई कर ली। हालांकि,ठीक एक महीने बाद वैशाली ने सगाई तोड़ दी। उन्होंने कहा था कि अब वह अभिनंदन के साथ शादी नहीं कर रही हैं। यही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी सगाई का वीडियो भी सोशल मीडिया से हटा दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

कई टीवी सीरियल्स में किया काम

वैशाली ने अपनी करियर की शुरुआत सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है से की थी। वैशाली कई सुपरहिट सीरियल्स में काम कर चुकी है। उन्होंने सीरियल 'सुसराल सिमर का' में दीपिका कक्कड़ की बेटी का रोल निभाया था। इसके अलावा वो, ‘सुपर सिस्टर्स’ में शिवानी शर्मा, ‘विष या अमृत: सितारा’ और ‘मनमोहिनी 2’ में अनन्या मिश्रा का रोल प्ले करने के लिए जानी जाती हैं।  वैशाली ने गोल्डन पटेल अवार्ड भी जीत चुकी हैं।सीरियल ससुराल सिमर का में अंजली भारद्वाज के किरदार के लिए इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।अब वो हमारे बीच नहीं हैं लेकिन अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से हमेशा जिंदा रहेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static