पीठ दर्द से परेशान लोगों के लिए टीवी बहू रूबीना ने शेयर की एक्सरसाइज वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 01:08 PM (IST)

आज बहुत सी महिलाएं पीठ दर्द की समस्या से परेशान हैं, ज्यादातर औरतों को यह परेशानी भारी सामान उठाने से होती है। भारी सामान यानि घर में काम करते वक्त कभी पानी वाली बाल्टी उठा ली या फिर सामान इधर-उधर करते कुछ भारी उठा लिया, तो कई बार एक दम से पीठ में मरोड़ पड़ जाता है। कई बार यह मरोड़ बहुत ज्यादा दर्दनायक होता है, व्यक्ति ठीक से उठ-चल भी नहीं पाता।

nari

कुछ ऐसा ही हुआ टीवी बहू रूबीना दिलायक के साथ। हाल ही में रूबीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वह पीठ दर्द से छुटाकारा दिलाने वाली एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। रूबनी ने वीडियो में बताया कि कुछ दिन पहले भारी सामान उठाने की वजह से उनकी पीठ में दर्द रहने लगा था। रूबीना शुरु से ही योग को अपना साथी मानती हैं, ऐसे में उन्होंने पीठ दर्द से छुटकारा पाने के लिए योग का ही सहारा लिया।

nari

रूबीना ने बताया कि उन्होंने गूगल से कुछ ऐसी एक्सरसाइज सीखीं, जिससे उनकी पीठ का दर्द कुछ ही दिनों में कम होने लगा और एक दिन पूरी तरह गायब हो गया। आइए नजर डालते हैं रूबीना की वर्कआउट वाली वीडियो पर...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on Jun 13, 2020 at 12:59am PDT

वीडियो में रूबीना ने यह भी बताया कि यह एक्सरसाइज केवल हल्की-फुल्की पीठ दर्द वालों के लिए है, अगर आपको पीठ दर्द की कोई गंभीर समस्या है तो आप इस एक्सरसाइज को अपने डॉक्टर से पूछे बगैर मत कीजिएगा। 

nari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Harpreet

Recommended News

Related News

static