शीजान खान के बाद अब पूरे परिवार पर लटकी तलवार, Tunisha Sharma के चाचा ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 07:10 PM (IST)

बंबई उच्च न्यायालय ने वीरवार को पुलिस से पूछा कि क्या टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की कथित खुदकुशी की जांच सही ढंग से की जा रही है। कोर्ट ने कहा कि- पुलिस को यह पता लगाना होगा कि क्या आरोपी की ओर से उकसावे का काम किया गया था। टीवी एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर 2022 को अपने शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी थी, उनके सुसाइड की वजह को-एक्टर और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान संग ब्रेकअप मानी गई थी। इस केस में शीजान खान के परिवार पर भी जांच की तलवार लटकी हुई है।

PunjabKesari
न्यायमूर्ति रेवती मोहिते डेरे और न्यायमूर्ति पी के चव्हाण की खंडपीठ ने पुलिस की केस डायरी की पड़ताल की। पीठ शर्मा के सह-कलाकार 27 वर्षीय अभिनेता शीजान खान द्वारा दायर एक याचिका पर सुनवाई कर रही थी, जिन्हें अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। खान ने अपनी याचिका में मामले को खत्म करने और खुद को जेल से रिहा करने का आग्रह किया है। 

PunjabKesari
धारावाहिक 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में अभिनय करने वाली 21 वर्षीय शर्मा पिछले साल 24 दिसंबर को पालघर जिले के वसई के पास सेट पर वॉशरूम में लटकी मिली थीं। खान को अगले दिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। लोक अभियोजक अरुणा कामत पई ने पुलिस की ओर से अदालत को बताया कि सीसीटीवी फुटेज (जिस दिन शर्मा ने आत्महत्या की) में दिखता है कि जब अभिनेत्री सेट पर पहुंचीं तो वह सामान्य और खुशमिजाज दिख रही थीं। पई ने कहा- "फिर वह आरोपी के कमरे में प्रवेश करती दिखती हैं, लेकिन परेशान होकर बाहर आती हैं। हमने तीन मोबाइल फोन (शर्मा, खान और एक अन्य दोस्त का) फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे हैं।"

PunjabKesari
 खान के वकील धीरज मिराजकर ने कहा कि पुलिस अपनी जांच जारी रख सकती है, लेकिन अभिनेता को हिरासत में रखने की जरूरत नहीं है। पीठ ने तब पुलिस से पूछा कि क्या जांच सही ढंग से की जा रही है। अदालत ने कहा, "क्या जांच सही दिशा में की जा रही है। अंतत: यह देखने की जरूरत है कि क्या उकसाया गया था। शिकायतकर्ता (शर्मा की मां) का बयान प्रथम दृष्टया यह नहीं दर्शाता है।" अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 17 फरवरी की तारीख निर्धारित की। 

PunjabKesari

वहीं इसी बीच मृतका तुनिषा शर्मा के चाचा ने शीजान के परिजनों बड़ा आरोप लगाया है। पवन शर्मा ने पुलिस से एक्ट्रेस के पूर्व प्रेमी शीजान खान के परिजनों की भूमिका की जांच करने का आग्रह किया है।  उनका मानना है कि  परिवार के अन्य सदस्य भी इस सब में शामिल थे उनसे भी पूछताछ की जाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static