फिर लौटा भारी-भरकम हार का Trend, इस बार  हैवी वेट सेट से अपने लुक को बनाएं रॉयल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 01:40 PM (IST)

हर महिला की पसंद अलग- अलग होती है। किसी को भारी- भरकम चीजें ज्यादा पसंद होती है तो कोई सिंपल रहना पसंद करती है। इन दिनाें जूलरी  का भी अलग- अलग ट्रेंड देखने को मिल रहा है। क्याेंकि जूलरी  एक ऐसी चीज है जो आपके पूरे लुक को शानदार बनाने का काम करती हैं। अगर आप भी वेडिंग के लिए कुछ नया और यूनिक ट्राई करने की सोच रही हैं तो इस बार लाइट नेकलेस को छोड़कर हैवी वेट सेट से रॉयल टच ऐड करें।  जरूरी नहीं कि इस तरह के सेट को साड़ी यर लहंगे के साथ ही कैरी किया जाता है इसे आप इंडियन आउटफीट के साथ भी पेयर कर सकती हैं। अगर संभालकर रखा जाए, तो ये नेकलेस सेट जल्दी खराब भी नहीं होते हैं। चलिए शानदार नेकलेस डिजाइन पर डालते हैं एक नजर।

PunjabKesari
रानी हार 

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्‍नी एवं बिजनेसवुमन नीता अंबानी ज्वेलरी के मामले में कोई Compromise नहीं करती हैं। डिजाइनर साड़ियां और लहंगों के साथ-साथ उनका ज्‍वेलरी कलेक्‍शन भी कमाल का है। उन्होंने अपने इस लुक से यह साबित कर दिया है रानी हार का फैशन कभी पुराना नहीं हो सकता। इस पुश्‍तैनी रानी हार ने उनकी खूबसूरती काे और बढ़ाने का काम किया था। आप चाहें तो अपने लड़के की शादी में इस तरह का हार कर वाहवीी लूट सकती हैं। बाजार में आर्टीफीशियल ज्‍वेलरी में भी ऐसे हार मिल जाएंगे।

PunjabKesari
 क्लासिक नेकपीस 

दीपिका पादुकोण ने ‘कान्स 2022’ में अपने लुक से खूब लाइमलाइट चुराई थी। उन्होंने प्रसिद्ध भारतीय डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के ट्रॉपिक ऑफ़ कलकत्ता के कलेक्शन से एक ग्रीन पैंट और प्रिंटेड शर्ट के साथ एक बेहद शानदार हैवी ज्वेलरी कैरी की थी। इस महारानी नेकलेस और इयररिंग्स उनके लुक को बेहद ही Attractive बना दिया था।  यह क्लासिक नेकपीस हर तरह के आउटफिट के साथ बेस्ट रहेगा। 

PunjabKesari

टेम्पल नेकलेस

इन दिनों टेम्पल नेकलेस भी सेलेब्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी  रेड कलर की बोल्ड ड्रेस पर देवी लक्ष्मी की मूर्ति वाला गोल्डन कलर का नेकलेस पहनी नजर आई थी।वेस्‍टर्न आउटफिट को इंडो-वेस्‍टर्न टच देनें के लिए आप भी इसी तरह की ट्रेडिशनल लुक वाली ज्‍वेलरी को क्‍लब कर सकती हैं। 

PunjabKesari

एमेरल्ड और डायमंड नेकपीस

 एमरल्ड चोकर सेट ने कियारा आडवाणी के रिसेप्शन लुक पर चार चांद लगाने का काम किया था। ब्लैक और ऑफ व्हाइटका ड्रेस के साथ स्टेटमेंट एमेरल्ड और डायमंड नेकपीस कैरी कया था । उन्होंने नेकपीस से अपने लुक को हाईलाइट किया था। डिफरेंट टाइप की ज्वेलरी का यह कलेक्शन दुल्हन के ब्राइडल लुक को और भी खूबसूरत बना देगा। 

PunjabKesari
 रायल और क्लासिक सेट


अगर आप शादी में कुछ यूनिक लुक पाना चाहती हैं, तो इस नेकलेस डिजाइन को जरूर ट्राई करें। सोनम  कपूर ने पर्पल कलर के लहंगे के साथ इस खूबसूरत नेकपीस को पहनकर अपने लुक को रायल और क्लासिक बनाने का काम किया। । इस तरह के नेकलेस आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएगा। आप इन्‍हें ऑनलाइन या ऑफलाइन आसानी से खरीद सकती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static