पार्टी में ट्राई करें ब्राइड टू बी हंसिका मोटवानी की ये 6 Dresses, खूबसूरती में लग जाएंगे चार-चांद

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 04:25 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा स्टाइलिश फैशन सेंस के जरिए भी फैंस की सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। इन दिनों एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी फैंस से लाइमलाइट ले रही हैं। उनका सुर्खियों में रहने का कारण कुछ ओर नहीं बल्कि शादी है। एक्ट्रेस कुछ दिनों में शादी करने वाली हैं। ऐसे में अगर आप भी पार्टी में ड्रेसेज के लिए कंफ्यूज हो रही हैं हंसिका मोटवानी की ड्रेसेज से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस की कुछ स्टाइलिश ड्रेसेज के बारे में...

स्टाइलिश सूट 

अगर आप पार्टी में कुछ लाइट पहनने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस के जैसा गरारा सूट ट्राई कर सकती हैं। साथ में मैचिंग ईयररिंग्स और मिनिमल मेकअप लुक के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शिमरी साड़ी 

स्टाइलिश साड़ी आप पार्टी में पहन सकती हैं। खासकर शिमरी वर्क की यह साड़ी आप शादी में ट्राई कर सकती हैं। साथ में ओपन हेयर और लाइट मेकअप के साथ लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

जैकेट लहंगा चौली 

आप इस तरह का लाइट वेट जैकेट लंहगा चौली पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। साथ में लाइट मेकअप लुक और मैचिंग ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी के साथ पार्टी की जान बन सकती हैं। हल्के से बाल टाइ अप करके आप पार्टी में ओर भी ज्यादा खूबसूरत लग सकती हैं। 

PunjabKesari

वेस्टर्न ड्रेस 

अगर आपको वेस्टर्न ड्रेस पसंद हैं तो आप हंसिका के जैसे इस तरह की ड्रेस पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। नियोन कलर की इस ड्रेस के साथ आप हाई हिल्स और लाइट मेकअप लुक पार्टी में अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

हाई स्लिट गाउन 

हाई स्लिट गाउन भी आप पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। खासकर बैचलर या कॉकटेल पार्टी में आप इस तरह का गाउन ट्राई कर सकती हैं। ओपन हेयर लुक और मिनिमल मेकअप के साथ आप पार्टी में ओर भी खूबसूरत दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल साड़ी 

इस तरह की साड़ी भी आप पार्टी में पहन सकती हैं। बालों को कर्ल करके और लाइट मेकअप लुक के साथ आप पार्टी में ओर भी खूबसूरत दिख सकती हैं। मैचिंग ज्वेलरी के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static