ऑल ब्लू लुक के साथ पार्टी में लगेगी गॉर्जियस, इन Bollywood Divas से लें Outfits की इंस्पिरेशन

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 04:22 PM (IST)

शादी का सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे में लड़कियां शादी में होने वाले फंक्शन्स के लिए अपने आउटफिट को लेकर कंफ्यूज रहती हैं। अगर आप भी इस वेडिंग सीजन में अपने आउटफिट को लेकर कंफ्यूज हो रही हैं तो आप ऑल ब्लू कलर इस बार पार्टीज में ट्राई कर सकती हैं। यूनिक और स्टाइलिश लुक के साथ आप शादी में और भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं। आप इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के यूनिक आउटफिट से पार्टी के लिए इंस्पीरेशन ले सकती हैं...

कंगना रनौत 

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत के जैसे आप ब्लू शीयर वाली साड़ी पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। इस साड़ी पर किया गया येलो और व्हाइट वर्क आपकी खूबसूरती पर चार-चांद लगा देगा। इसके साथ गौसीप क्वीन ने स्लीक नेकलेस और हाई बन के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। आप भी इस तरह का यूनिक और ट्रेंडी लुक पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

जेनेलिया डिसूजा 

अपने चुलबुली अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली जेनेलिया भी अपने यूनिक ड्रेसिंग सैंस के साथ फैंस को इंप्रेस करती हैं। एक्ट्रेस ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लेबल की डिजाइनर लाइट ब्लू साड़ी पार्टी में ट्राई की थी। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए जेनेलिया ने डायमंड ईयररिंग्स और हाथ में सिल्वर बैंगल कैरी किए थे। सिल्वर आई मेकअप लुक के साथ एक्ट्रेल से अपनी आंखों को एक यूनिक लुक दिया था। 

PunjabKesari

 भाग्यश्री 

एक्ट्रेस भाग्यश्री की ब्लूड शेड साड़ी भी आप पार्टी में ट्राई कर सकते हैं। साड़ी के साथ डिजाइनर ब्लाउज कैरी करके आप पार्टी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। डबल लेयर्ड स्लीक नेकलेस और इयररिंग्स के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित 

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के जैसे डॉर्क ब्लू कलर की साड़ी भी आप पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। सीक्विवन वर्क के साथ स्टाइल की गई यह यूनिक साड़ी आपको एक ग्लैम लुक देगी। इसके साथ माधुरी ने हॉल्टर लुक वाला ब्लाउज कैरी किया है जो उनकी खूबसूरती पर चार-चांद लगा देगा। पार्टी में इस तरह की यूनिक साड़ी आप ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कैटरीना कैफ 

आप अगर साड़ी नहीं पहनना चाहती तो कैटरीना कैफ के जैसे फ्लोरल लहंगा चौली भी पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप लुक के साथ आप पार्टी की जान बन सकती हैं। साथ में मैचिंग नेकलेस और ईयररिंग्स कैरी करके पार्टी में और भी गॉर्जियस दिख सकते हैं ।

PunjabKesari

एक्वा ब्लू  

अगर आपको डार्क कलर पसंद नहीं हैं तो आप एक्वा ब्लू कलर पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। लखनवी स्टाइल साड़ी के लिए आप सुरभि चंदना से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। इस साड़ी के साथ सुरभि ने एक दुल्हन वाला लुक ट्राई किया है। फुल स्लीव ब्लाउज को आप सर्दियों में भी ट्राई कर सकती हैं। चोकर और लॉन्ग नेकलेस लुक के साथ पार्टी में ग्लैमरस लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static