Winter Fashion: वेडिंग में ये यूनिक आउटफिट्स लगाएंगे लुक में चार चांद, करें इस बार ट्राई

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 01:01 PM (IST)

सर्दियों की शादी में सबसे ज्यादा मुश्किल होता है आउटफिट का सेलेक्शन करना , क्योंकि लड़कियां वेडिंग में गॉर्जियस दिखने के लिए स्टाइलिश आउटफिट कैरी करना पसंद करती है लेकिन कड़कती सर्दी सारे आइडियाज को बेकार कर देती है। ऐसे में अक्सर वेडिंग आउटफिट को लेकर कंफ्यूज हो जाती हैं। अगर आप भी वेडिंग आउटफिट को लेकर कंफ्यूज हो रही है तो इस तरह की ड्रेसेज ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं ऐसे ट्रेंडी आउटफिट्स जिन्हें आप विंटर वेडिंग में ट्राई कर सकते हैं...

जैकेट ड्रेस 

विंटर वेडिंग में आप लहंगा चौली के साथ इस तरह की छोटी जैकेट कैरी कर सकती हैं। इस तरह के स्टाइलिश आउटफिट के साथ आप शादी में और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर लुक के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

गाउन स्टाइल ड्रेस 

आप इस तरह की गाउन स्टाइल ड्रेस भी विंटर वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। गाउन के साथ इस तरह का दुपट्टा कैरी करके आप शादी में स्टाइलिश दिख सकती हैं। हैवी नेकलेस और मिनिमल मेकअप के साथ आप शादी में सबसे अलग दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

सूट 

आप सोनाक्षी सिन्हा के जैसे हैवी एम्ब्रोयडरी वाला सूट शादी में ट्राई कर सकती हैं। सिंपल आउटफिट के साथ मिनिमल मेकअप और ज्वेलरी के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं।

PunjabKesari

फुल स्लीव्स लहंगा 

आप फुल स्लीव्स रेड लहंगा भी आप विंटर वेडिंग में ट्राई कर सकते हैं। साथ में ग्रीन नेकलेस और सिंपल हेयरस्टाइल के साथ आप शादी में और भी गॉर्जियस हो सकते हैं। 

PunjabKesari

जैकेट लहंगा 

आप ऑल व्हाइट लुक लहंगा भी शादी में ट्राई कर सकते हैं।  इस तरह के लहंगा लुक के साथ आप शादी में और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। सिंपल और गॉर्जियस लुक के साथ आप शादी में स्मार्ट दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

बॉसी लुक 

अगर आप विंटर वेडिंग में हर किसी से बिल्कुल अलग दिखना चाहती हैं तो इस तरह का बॉसी लुक ट्राई कर सकती हैं। ऐश्वर्या राय के जैसे पिंक कलर का पेंट सूट ट्राई करके आप वेडिंग में और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static