हैवी हो या सिंपल, ट्रैंड में है ये 9 Maang Tikka डिजाइन्स

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2019 - 11:04 AM (IST)

बिना मांग टीका के ब्राइड्ल लुक भी फीका नजर आता है क्योंकि यह एक ऐसी ज्वैलरी है जो दुल्हन को ग्लैमर्स लुक देती है। बात अगर मांगटीका फैशन की करें तो बॉलीवुड में इन दिनों ओवरसाइज्ड मांगटीका ट्रैंड कर रहा है जो देता भी बोल्ड लुक है। इसके अलावा भी मार्कीट में मांगटीका की काफी वैरायिटीज उपलब्ध है जो गर्ल की पसंद बनती है। अगर आप भी अपनी ब्राइडल शॉपिंग कर रही हैं तो चलिए आज हम आपको डिफरैंट स्टाइल मांगटीका डिजाइन्स दिखाएंगे जो लेटेस्ट तो है लेकिन आपकी पसंद भी बेहद आएगे। 

 

चांदबाली मांग टीका

चांदबाली स्टाइल मांगटीका इन दिनों खूब डिमांड में है जो बोल्ड लुक भी देता है। आपको चांदबाली स्टाइल में मांग टीका की काफी वैरायिटीज मिल जाएगी जो साइज में छोटे व बड़े भी होंगे। 

PunjabKesari

ओवरसाइज्ड मांग टीका 

आपको बता दें कि बॉलीवुड में ओवरसाइज्ड मांग टीका खूब डिमांड में है क्योंकि यह बाकी ज्वैलरी के बिना ही ग्लैमर्स लुक देता है और ब्राइडल लुक को कंप्लीट करता है। आप ओवरसाइज्ड मांग टीका में अपनी पसंद के डिजाइन्स चूज कर सकते है क्योंकि इसमें आपको हर तरह का पैस्टर्न व वर्क आसानी से मिल जाएगा। 

PunjabKesari

 

लाइटवेट या मिनिमम मांग टीका 

यह वेट में काफी हल्का और साइज में मिनिमम होता है। इसको आप अपनी प्री-वेडिंग फंक्शन जैसे मेहंदी, हल्दी या बैंगल्स सेरेमनी पर ट्राई कर सकती हैं जो आपको ट्रेडीशनल लुक को कंप्लीट करने में मदद करेगा। 

PunjabKesari

PunjabKesari

ट्रेडीशनल बोरला स्टाइल मांग टीका

अगर आप अपने ब्राइडल लुक में रॉयल राजपूती टच चाहती है तो बोरला स्टाइल मांग टीका कैरी कर सकती हैं। आपको मीनाकारी, कुंदन, पोल्की व अन्य स्टोन्स से तैयार बोरला मांग टीका आसानी से मिल जाएंगे। बोरला आपको बड़े व छोटे दोनों तरह के साइज में आसानी से मिल जाएंगे जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकती हैं। 

PunjabKesari

हॉफ मून मांग टीका 

sickle-shaped वाला यह हॉफ मून हैंगिंग वाला मांग टीका भी बेस्ट ऑप्शन है जो काफी ट्रैंडी भी है।इसके ऊपर डिफरैंट शेप्ड वाला बोरला बना होता है और हॉफ मून स्टाइल मांग टीका से कवर होता है। 

PunjabKesari

स्लिक सिंगल-स्ट्रिंग मांग टीका

सिंगल स्ट्रिंग मांग टीका क्लासी पीस है जो सिंपल होने के बावजूद भी एलिगेंस लुक देता है। आपको इस डिजाइन का मांगटीका पर्ल, कुंदन, स्टोन हर तरह के वर्क में मिल जाएंगे। 

PunjabKesari

डबल-स्ट्रिंग मांग टीका

यह सिंगल स्ट्रिंग मांगटी की तरह होता है जिसमें एक के बजाएं डबल स्ट्रिंग्स लगी होती है जो दुल्हन को प्रिटी लुक भी देता है।  

PunjabKesari

कुंदन मांग टीका 

कुंदन मांग टीका का फैशन एवरग्रीन हैं जिस कैरी करना लगभग हर दुल्हन चाहती है। यह मांग टीका हर मौके पर एलीगेंस लुक देता है। 

PunjabKesari

पोल्की मांग टीका 

पोल्की मांग टीका भी बेस्ट ऑप्शन है जो नेचुरल डायमंड लुक जैसा लुक देता है। आप हैवी ब्राइडल नेकलेस के साथ पोल्की मांग टीका कैरी कर सकती है जो आपको रॉयल टच देगा। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static