गणेश उत्सव में दिखना है ग्रेसफुल तो बॉलीवुड दीवाज के लेटेस्ट फैशन से लें Idea

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 03:56 PM (IST)

देशभर में गणेश उत्सव की धूम है। आम से लेकर सेलिब्रिटीज, अपने घर में बप्पा का वेलकम करते हैं और कुछ दिनों बाद उन्हें विसर्जित करते हैं। 10 दिनों के इस फेस्टिवल के बीच लोग घरों में पारंपरिक फंक्शन्स रखते हैं, रिश्तेदार-करीबा दोस्त एक दूसरे के घर गेट-टू-गेदर के लिए जाते हैं। इस खास मौके पर महिलाएं ट्रडीशनल आउटफिट्स का चुनाव ही करती हैं क्योंकि ये  कंफर्टेबल के साथ ग्रेसफुल भी लगते हैं और ट्रडीशनल फेस्टिव के मौके पर परिधानों का चयन भी वैसे ही होना चाहिए

PunjabKesari

बप्पा पूजन में इस बार ट्रडीशनल ड्रैसेज में क्या पहनें इस बात की कंफ्यूजन में फंसे हैं तो बॉलीवुड दीवाज के लेटेस्ट फैशन से आप कई तरह के आइडियाज ले सकती हैं क्योंकि आए दिन एक्ट्रेस अपने नए और अट्रैक्टिव लुक से नया ही फैशन ट्रैंज सेट जो करती हैं।

PunjabKesari
लाइट वेट साड़ी

एक तो साड़ी का फैशन एवरग्रीन रहता है दूसरा, जब बात ट्रडीशन की आती है  तो महिलाएं साड़ी को ही फर्स्ट प्रैफरेंस देती हैं। अगर आपने अभी तक साड़ी ट्राई नहीं की तो इस बार इसे कैरी करें। हैवी की बजाय लाइट वेट साड़ी पहने जैसे कि हाल में ही मीरा कपूर ने वियर की थी। उनका  ब्लाउज सैक्सी और गर्लिश था लेकिन साड़ी बिल्कुल लाइट वेट। आप इस तरह की कोई लाइफ वेट साड़ी चूज कर सकती हैं वैसे ऑफ व्हाइट क्रीमी-सिल्वर शेड को काफी पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

सिंपल-सोबर लहंगा

कंफर्टेबल रहने के लिए लड़कियां साड़ी की जगह लंहगे को ऑप्शन में रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस तारा सुतारिया रेड कलर का सिंपल-सोबर लहंगा पहने दिखाई दी थी। आप भी इनकी तरह लाइट वेट लहंगा ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज के साथ पहन सकती हैं और अपनी लुक को हैवी ईयररिंग्स के साथ कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari
सूट में दिखें ग्रेसफुल

सूट भी आपको एक अलग ही ग्रेस देता है। साड़ी-लहंगा नहीं पहनना चाहती तो सूट ट्राई करें। अदिति राव हैदरी की तरह एकदम सिंपल सूट चूज करें और मैचिंग ज्वैलरी लुक को कंप्लीट करें। सूट में आप अनारकली स्टाइल भी चूज कर सकती हैं।

PunjabKesari
इंडो-वैस्टर्न ड्रैसेज

शरारा और इंडो वेस्टर्न ड्रेसेज का क्रेज भी काफी समय से देखने को मिल रहा है। ये पहनने में कंफर्टेबल भी होती है और आपको गर्लिश और यंग लुक भी देते हैं। आप एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और अनन्या पांडे जैसी ड्रैसेज से आइडियाज लेकर कुछ इंडो-वैस्टर्न भी ट्राई कर सकती हैं।

  PunjabKesari
 लहरिया साड़ी 

सभी से  हटकर दिखना चाहती हैं तो  शिल्पा शेट्टी की तरह लहरिया साड़ी पहन सकती हैं। इस साड़ी को शिल्पा ने गॉर्जियस अंदाज के साथ कैरी किया है। अगर आप इस सिंपल लुक वाली साड़ी को पार्टी लुक देना चाहती हैं, तो इसके साथ हैवी ट्रेडिशन ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static