Valentine Week पर मिलने वाले गिफ्ट्स को रखें इस दिशा में, मजबूत होगा पार्टनर के साथ रिश्ता

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 04:50 PM (IST)

फरवरी महीने की शुरुआत से ही हवाओं में प्यार की महक शुरु हो जाती है। फरवरी के इस महीने को प्यार का महीना भी कहा जाता है। प्रेम वास्तव में एक बहुत ही अनोखा एहसास है, ना सिर्फ नई पीढ़ी के लिए, या आज के युवाओं के लिए ब्लकि प्रेमी को लेकर हर उम्र के लोग उत्साहित रहेत हैं। वैलेंटाइन डे लव पार्टनर और कपल्स के लिए काफी खास होता है। अगर ज्योतिष शास्त्र की बात करें तो बुध और शुक्र को प्रेम का कारक माना गया है। अगर ग्रेहों की स्थिति अनुकूल रहती है तो लव लाइफ में खुशियां मिलती है। वैलेंटाइन डे की शुरुआत रोज डे से हो जाती है, जो की 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे तक चलता है। आइए जानते हैं एस्ट्रॉलॉजर एक्सपर्ट्स से की वैलेंटाइन डे 2023 में मिले गिफ्ट्स को किस दिशा में रखें...

गिफ्ट्स को किस दिशा में रखें...

नार्थ ईस्ट दिशा है बेस्ट

वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट्स लेने देने का सिलसिला चलता रहता है। इस दिन कपल्स एक दूसरे को गिफ्ट्स देते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि गिफ्ट्स को अगर सही दिशा में रखा जाए तो इससे आपका रिलेशनशिप स्ट्रोंग होता है। आप दिए गए गिफ्ट्स को नार्थ ईस्ट में रखेंगे तो आपके लिए बहुत ही अच्छे रहेगा।

PunjabKesari

लव बर्डस रखें

आप अगर अपने लव रिलेशन को और स्ट्रांग करना चाहते हैं तो साउथ वेस्ट में लव बर्डस रखें, वो भी वाइट कलर के, उससे आपका रिश्ता और स्ट्रांग होग।

PunjabKesari

ऐसे खत्म करें अपने पार्टनर से तनाव की स्थिति

अगर आपके और पार्टनर के बीच में तनाव की स्थिति पैदा हो रही है तो एक छोटा सा वाइट पेपर को गोल काट के उसपर रेड कलर से अपना और अपने पार्टनर का नाम लिख कर उसको लव बर्ड के नीचे उल्टा पेस्ट कर दें।

पार्टनर को गिफ्ट करें परफ्यूम 

इस साल में जितने आप अपने पार्टनर को परफ्यूम गिफ्ट करेंगे, उतना आपके लिए बहुत अच्छा होगा। आपका रिलेशन बहुत स्ट्रांग रहेगा। 

PunjabKesari

ये बात भी बहुत जरुरी है क्योंकि कई बार हम गिफ्ट में मिली चीजों को घर के एक कोने में रख देते हैं, जिस वजह से कई बार उसका असर गलत पड़ता है, तो आप इन छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखिए और अपने रिश्तों को मजबूत बनाइयें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static