कोहली और धोनी की बेटियों को ट्रोल करने वालों को होगी जेल ! मालीवाल के कहने पर पुलिस ने लिया Action

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 07:29 PM (IST)

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की मेहनत रंग लाई। दिल्ली पुलिस ने भारतीय क्रिकेटरों विराट कोहली और एम.एस. धोनी की बेटियों पर सोशल मीडिया पर कथित रूप से अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। यानी कि क्रिकेटरों की बेटियों पर  अश्लील कमेंट्स करने वालों पर अब कार्रवाई की जाएगी। 

PunjabKesari
 पुलिस ने बताया कि सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत  पुलिस की विशेष प्रकोष्ठ इकाई में प्राथमिकी दर्ज कर दी गई है, जांच जारी है। मालीवाल ने ट्विटर पर प्राथमिकी की प्रति साझा करते हुए दावा किया कि दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- “मेरे नोटिस के बाद, दिल्ली पुलिस ने कोहली और धोनी की बेटियों पर की गई अभद्र टिप्पणियों के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। बहुत जल्द सभी दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा और वे सलाखों के पीछे होंगे।” 

PunjabKesari
प्राथमिकी के अनुसार, डीसीडब्ल्यू ने प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटरों विराट कोहली और एम.एस. धोनी की क्रमश: दो वर्षीय और सात वर्षीय बेटियों को लक्षित करने वाली कुछ सोशल मीडिया पोस्टों पर स्वत: संज्ञान लिया है। प्राथमिकी में कहा गया है- “सोशल मीडिया मंच ट्विटर पर ये पोस्ट छोटे बच्चों और उनकी माताओं के प्रति अश्लील, गलत और बेहद अपमानजनक हैं। कथित ट्वीट्स के ‘स्क्रीनशॉट' भी मेल के साथ संलग्न थे।” 

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि शिकायत विवरण और अब तक की गई प्रारंभिक जांच के आधार पर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 बी (डी) के तहत अपराध बनता है। याद हो कि कुछ दिन पहले स्वाति मालीवाल ने धोनी और कोहली की  बेटियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर की गईं ‘‘अभद्र’’ टिप्पणियों के संबंध में FIR दर्ज करने की मांग की थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static