इस बार Bigg Boss  में लगेगा ट्विस्ट का तड़का,  एक्स कंटेस्टेंट्स फिर धमाल मचाने के लिए तैयार

2021-09-24T09:55:27.7

मशहूर टीवी रिलिटी शो बिग बॉस में भी इस बार कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। कई नामों की अटकलों के बीच मेकर्स ने खुद ही कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा कर दिया है। बताया जा रहा है कि शो में इस बार करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश,  विशाल कोटियन, अकासा सिंह, सिम्बा नागपाल नजर आ सकते हैं। 

PunjabKesari
महाभारत में हनुमान भी आएंगे नजर 


रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ चुकी , 'स्वारागिनी' फेम तेजस्वी प्रकाश भी  बिग बॉस में एंट्री ले सकती हैं। वहीं, टीवी ऐक्ट्रेस डोनल बिष्ट और 'बिग बॉस 13' के रनर अप आसिम रियाज के भाई उमर रियाज भी इस बार अपना दम दिखाएंगे। , इस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में सुपरहिट शो महाभारत में हनुमान के किरदार में नजर आए एक्टर विशाल कोटियन का नाम भी जुड़ गया है।  

PunjabKesari

जंगल सफारी की थीम पर बना  बिग बॉस


 इस बार जंगल सफारी की थीम पर बन रहा बिग बॉस काफी अलग होगा। शो के प्रतिभागियों को ‘बिग बॉस’ के घर में पहुंचने से पहले जंगल में रहकर बहुत सारे टास्क करने होंगे और इस दौरान उनके खाने और उनके सोने की सहूलियतें जुटाने के टास्क को ऐसे ही पूरा करना होगा, जैसे वीडियो गेम में किया जाता है। 

PunjabKesari

एक्स कंटेस्टेंट्स  भी आएंगे नजर 


इस बार शो में  एक्स कंटेस्टेंट्स भी नजर आएंगे, जिसमें अली गोनी, रुबीना दिलाइक और अर्शी खान का नाम शामिल है। एक्टर करण कुंद्रा को बिग बॉस 15 के मेकर्स ने अप्रोच किया है, वह भी  इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं।   वहीं शिल्पा  शेट्टी की बहन  शमिता भी बिग बॉस 3 के बाद अब  शमिता बिग बॉस 15 का हिस्सा बनेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

static