दुल्हन की बहन या दोस्त के लिए Perfect है अंकिता लोखंडे की ये साड़ी Collection

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 05:21 PM (IST)

छोटे पर्दे की फेवरेट बहू अंकिता लोखंडे रील लाइफ में तो काफी  सिंपल नजर आती है लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बिंदास है। अपने  हुस्न की बिजलियां गिराने वाली अंकिता फैशन और स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नही है। जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे अंकिता  के ड्रेसिंग स्टाइल के तो क्या ही कहने। फैंस अब यह जानने चाहते हैं कि वह अपनी शादी में क्या धमाल मचाने जा रही है। आज हम टीवी की इस बहू की खूबसूरत साड़ियों का कलेक्शन दिखा रहे हैं जिसे आप भी आसानी से कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

रेड साड़ी

अंकिता ने हाल ही में अपना प्री-वेडिंग शूट करवाया है, जिसमें वह रेड कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। स्लीवलेस ब्लॉज और खुले बालों ने तो उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा दिए हैं।  साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी भी कैरी की है। 

PunjabKesari

सिंपल ग्रीन साड़ी 

इससे पहले हसीना अपने प्री वेडिंग फंक्शन के लिए पिंक और गोल्डन बॉर्डर वाली सिंपल ग्रीन साड़ी में नजर आई थी। इस साड़ी में पिंक कलर का बॉर्डर दिया गया था, जिस पर बारीक महीन धागों से जरी वर्क को उकेरा गया था। आप भी इस तरह की सिंपल साड़ी कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

शिमरी साड़ी


गोल्डन लेस वाली शिमरी साड़ी में भी अंकिता किसी परी से कम नहीं लग रही थी। शिमरी साड़ी के साथ उन्होंने चोकर नेकलेस और इयररिंग्स कैरी किए  थे। लाइट ग्लॉसी मेकअप के साथ उन्होंने बन हेयरस्टाइल बनाया था। 

PunjabKesari

बॉटल ग्रीन साड़ी 

इस बार दिवाली पूजा के दौरान अंकिता ने बॉटल ग्रीन साड़ी पहनी थी, जसे फैंस ने खूब पसंद किया। इसके साथ उन्होंने  पर्ल नेकपीस पहना है। इस रंग पर वाइट मोती की जूलरी बहुत सुंदर लगती है। आप इस साड़ी को फैमिली फंकशन में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिल्क की साड़ी

गोल्डन बॉर्डर वाले सिल्क की साड़ी में  अंकिता का  इंडियन लुक कमाल का लग रहा था। आप भी इस तरह की खूबसूरत साड़ी के साथ  सिंपल बन हेयर स्टाइल बना सकती हैं। आप साड़ी के कलर की लिपस्टिक भी लगा सकती हैं। 

PunjabKesari
आईवरी शेड  की साड़ी 

अंकिता ने आईवरी शेड की सिल्क की साड़ी पहनकर खूब वाहवाही लूटी थी। इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर का स्लीवलेस ब्लाउज और ग्रीन ज्वैलरी कैरी की थी।  इस साड़ी में वह  काफी अट्रैक्टिव दिख रही थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static