तेरे मां-बाप गए...कियारा की Personal Life पर पूछे गए सवाल का वरुण ने यूं दिया जवाब

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 03:56 PM (IST)

इन दिनों बॉलीवुड के लविंग कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा  और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबरें आग की तरह फैल रही हैं। उनके रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर लोग तरह-तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। हालांकि इन दोनों ने अभी तक इन खबरों पर कोई रिएक्ट नहीं किया लेकिन वरुण धवन को इस तरह की बातें पसंद नहीं आ रही है और इसी बात को लेकर वह भड़क गए।

PunjabKesari
दअसल वरुण धवन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म 'जुग-जुग जियो' के प्रमोशन में बिजी हैं। एक इवेंट के दौरान पत्रकार ने कियारा को लेकर कुछ ऐसा सवाल पूछ डाला जिसे सुन वरुण नाराज हो गए।  रिपोर्टर ने अनिल कपूर से पूछा था कि- वरुण धवन ने हाल ही में शादी की है और कियारा आडवाणी भी शादी करने वाली हैं एक-दो सालों में तो आप क्या टिप्स देंगे।

 PunjabKesari
इससे पहले अनिल कपूर  कुछ कहते, वरुण धवन नेरिपोर्टर की खिंचाई करते हुए कहा-  "तेरे मां-बाप गए थे रिश्ता लेकर? ।' जब रिपोर्टर ने 'नहीं' में जवाब दिया तो वरुण ने आगे कहा, 'तो फिर कैसे पता तुझे कि शादी करने वाली है? उन्होंने हंसते हुए कहा-   तू थिएटर के बाहर मिल, मैं तुझे भी टिप दूंगा।

PunjabKesari
इसके बाद भी रिपोर्टर नहीं माना उसने सीधे ही कियारा आडवाणी से ही सवाल पूछ लिया कि 'जुग जुग जीयो' में उनके सारे को-स्टार्स लाइफ में सैटल हैं और शादी कर चुके हैं। तो क्या आगे उनका भी ऐसा कुछ प्लान है? इस पर कियारा ने कहा, 'मैं भी अच्छे से सैटल हूं। काम कर रही हूं। कमा रही हूं, खुश हूं।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static