कुछ इस तरह रणबीर ने अपनी लेडी लव को शादी के लिए किया था प्रपोज, प्राइवेट फोटाे लीक

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 03:03 PM (IST)

बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए ये साल कई मायनों में खास रहा। कपल ना सिर्फ शादी के पवित्र बंधन में बंधा बल्कि इसी साल वह एक प्यारी सी बेटी के माता- पिता भी बने। इन्हीं यादों को ताजा करने के लिए आलिया ने सोशल मीडिया पर एक बेहद प्यारी वीडियो शेयर की है, जिसे लोगों का बेह प्यार मिल रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)


आलिया भट्ट ने आपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने साल 2022 की जर्नी को दिखाया है। इस वीडियो को उन्होंने अलग-अलग तस्वीरों को मर्ज कर बनाया है, जिसमें उनकी शादी से लेकर त्योहार सेलिब्रेशन और प्रेगनेंसी के दौरान की तस्वीरें भी नजर आ रही हैं। आलिया ने इस वीडियो रील को शेयर कर लिखा- तस्वीरें जो कभी आप तक नहीं पहुंची। 

PunjabKesari
इसी बीच कपल की अनदेखी तस्वीर भी सामने आई है जो चर्चा में बनी हुई है। याद हो कि आलिया ने शादी के बाद बताया था कि  कैसे रणबीर ने उन्हें जंगल के बीच अंगूठी के साथ शादी के लिए प्रोपोज किया था। अब उस पल की तस्वीर भी वायरल हो गई है। इस तस्वीर में रणबीर कपूर अपनी लेडीलव आलिया भट्ट को घुटनों पर बैठकर प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
दरअसल इसी साल रणबीर और आलिया केन्या के जंगल मसाई मारा में अपनी छुट्टियां मनाने पहुंचे थे, जहां रणबीर जंगल के बीच अंगूठी और फोटोग्राफर लेकर पहुंचे थे। तस्वीर में आलिया भट्ट डार्क ग्रे कलर की शर्ट और खाकी पेंट पहने हुए एक हाथ से अपने फेस को छुपाकर शर्माते हुए नजर आ रही है। इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी और हैरानी साफ दिख रही है। 

PunjabKesari
वहीं रणबीर ब्लू शर्ट और खाकी पेंट में घुटनों के बल बैठे हुए है उन्होंने अपने हाथ में एक रिंग का बॉक्स भी लिया हुआ है। फैन पेज पर शेयर की गई इस तस्वीर के साथ लिखा गया था- ’दोस्तों मेरे आंख में आंसू है।’हाल ही में नीतू कपूर ने भी अपने बेटे और बहू की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें भी 
रणबीर के हाथ में रिंग बॉक्स देखा गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static