फेस्टिव सीजन में ये ब्रांड लाया शानदार कलेक्शन, Outfits देख हो जाएंगे दीवाने

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 05:55 PM (IST)

नारी डेस्क: जैसे-जैसे त्योहारों का मौसम नज़दीक आ रहा है, अपने स्टाइल गेम को बढ़ाने का समय आ गया है। Nykaa Fashion पर Libas ने एक ऐसा कलेक्शन तैयार किया है जो हर उत्सव में आपको आकर्षण का केंद्र बनाने में कोई मौका नहीं छोड़ेंगे। इन शानदार कलेक्शन को देखने के बाद  हर कोई यह पूछने पर मजबूर हो जाएगा कि "आपको यह पोशाक कहां से मिली?" देखिए शानदार कलेक्शन

PunjabKesari
 1. रेड फ्लोरल एम्बेलिश्ड सिल्क ब्लेंड कुर्ता सेट

शाम के ग्लैमर के लिए रेड फ्लोरल एम्बेलिश्ड सिल्क ब्लेंड कुर्ता सेट ग्रेस में मास्टरक्लास है। शानदार सिल्क ब्लेंड फ़ैब्रिक पर जटिल फ्लोरल डिटेलिंग के साथ, इस पहनावे को पलाज़ो और मैचिंग दुपट्टे से सजाया गया है। नई नवेली दुल्हन के लिए तो यह एकदम बेस्ट है।

PunjabKesari

2. पिंक फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी जॉर्जेट कुर्ता विद शरारा

पिंक फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी जॉर्जेट कुर्ता में अपने दिन के उत्सव को ताज़ी हवा के झोंके के साथ जीवंत करें। यह पीस अपनी नाजुक कढ़ाई के साथ पारंपरिक आकर्षण को दर्शाता है, जबकि शरारा एक  ट्विस्ट जोड़ता है। इस पहनकर आप आकर्षक और आरामदायक दोनों महसूस करेंगी।

PunjabKesari
3. मल्टी-कलर वोवन डिज़ाइन साड़ी

 मल्टी-कलर वोवन डिज़ाइन साड़ी के साथ फैशन गोल्स सेट करें। यह साड़ी जटिल बुने हुए पैटर्न के साथ आकर्षक रंगों को जोड़ती है। त्योहारों के हिसाब से यह एकदम बेस्ट आउटफिट है।

PunjabKesari
4. ट्राउज़र के साथ कोरल फ्लोरल प्रिंटेड कुर्ता

 जो लोग रंगों को पसंद करते हैं, उनके लिए कोरल फ्लोरल प्रिंटेड कुर्ता सेट एक ज़रूरी चीज़ है। यह हल्का और हवादार आउटफिट दिन के उत्सवों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाता है। 

PunjabKesari

5. ब्लू कुर्ता और ट्राउजर सेट दुपट्टे के साथ

पारंपरिक पहनावे पर एक समकालीन मोड़ पेश करते हुए, ब्लू कुर्ता और ट्राउजर सेट एक आधुनिक क्लासिक है।  यह सेट उन लोगों के लिए एकदम सही है जो अपने लुक से सभी का ध्यान खींचना चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static