लहंगे या साड़ी से नहीं पंजाबी लुक से ससुराल वालों को करें इंप्रेस,  देखें शहनाज के बेस्ट सूट कलेक्शन

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 04:06 PM (IST)

'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल आज अपना बर्थडे मना रही हैं। कुछ ही समय में शहनाज ने लोगों के दिलों में ऐसी जगह बना ली है, जहां पहुंचने में  कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। यह कहना गलत होगा कि शहनाज अपनी चुलबुली अदाएं और खूबसूरती के चलते ही जानी जाती है , बल्कि उनका फैशन सैंस भी किसी से कम नहीं है। वैसे तो वह हर आउटफिट में बेहद स्टाइलिश और सिज़लिंग नजर आती है, लेकिन सूट में उनका अलग ही रूप देखने को मिलता है। अगर आपकी भी नई- नई शादी हुई है और Traditional outfit से ससुराल वालों को इंप्रेस करना है तो  शहनाज के पंजाबी लुक कलेक्शन से आइडिया लेना ना भूलें। 

PunjabKesari

नीले रंग के  सूट में उनकी अदाएं और खूबसूरती देखने लायक है। कानों में इयरिंग और हाथों में चुड़ी और बालों में चोटी बनाकर वह पंजाबी कुड़ी लग रही है। इस तरह की सूट किसी पर भी जच सकता है। 

PunjabKesari
इस तरह का गोल्डन आउटफिट नई नवेली दुल्हन के लिए बेस्ट रहेगा।  पेस्टल गोल्डन जरदोजी कुर्ती में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ फुल स्लीव्स कमाल की लग रही थी। साथ में पेअर किए गए मैचिंग शरारा में मल्टीकलर जरी वर्क किया गया था। हेवी एंब्रॉइडरी से सजा दुपट्टे में शहनाज बिल्कुल दुल्हन लग रही थी।

PunjabKesari
कुछ लोगों पर काला रंग खूब फबता है, शहनाज भी उन्ही में से एक है। काला सूट पहन पार्टी पर पहुंची शहनाज पर तो निगाहें हटने का नाम ही नहीं ले रही थी। इस लुक में वह सिंपल दिखने के साथ- साथ  काफी बोल्ड  भी लग रही थी। 

PunjabKesari

सफेद ज़रीदार सूट में पहुंची शहनाज की अदब और नजाकत ने सभी का दिल जीत लिया। सिल्वर कलर के पटियाला सूट के साथ सीक्वेंस एंब्रॉइडरी काफी कमाल की लग रही थी।  कुर्ती के साथ मैचिंग कलर की पटियाला सलवार में प्लीटेड डिटेलिंग दी गई थी।

PunjabKesari
सिंपल लुक और सादगी में रहकर भी लोगों का दिल कैसे जीतना है वह शहनाज से सीखें। इस रंग- बिरंगे सूट में वह बिल्कुल संस्कारी बहू की तरह दिखाई दे रही थी। आप भी ससुराल वालों को इंप्रेस करने के लिए इस तरह का सूट कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari
पंजाब की कैटरीना का ये आउटफिट पंजाबी वाइब्स देता है। यदि सही  मेकअप और एक्सेसरीज़ के साथ एक्सेसराइज किया जाए तो  ऑल-व्हाइट आउटफिट भी आपके लुक पर चार चांद लगा सकता है। आप चाहे तो इसके साथ किसी और रंग का दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static