इन सितारों ने भरी जवानी में दे दी अपनी जान,  परेशानियों और अधूरे सपनों के कारण किया Suicide

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 06:00 PM (IST)

'अली बाबा' एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आए दिन चौंकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। टीवी धारावाहिक के सेट पर फंदे से लटकी मिली तुनिषा शर्मा का मामला अभियनय की दुनिया में मुकाम बनाने की चाह रखने वाली एक और अभिनेत्री द्वारा उठाया गया खौफनाक  कदम था। तुनिषा की मां के बयान के बाद  एक्ट्रेस के को-स्‍टार Sheezan Khan को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की मौत ब्रेकअप का दर्द न झेल पाने के कारण हुई।  इससे पहले भी  मनोरंजन जगत से कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है, जिन्होंने हम सभी को चौंका दिया था। 

PunjabKesari
वैशाली ठक्कर

इस साल 16 अक्टूबर को ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री वैशाली ठक्कर इंदौर स्थित अपने आवास में फंदे से लटकती मिली। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि उनके पास सबूत है कि ठक्कर के पूर्व ब्वॉयफ्रेंड राहुल नवलानी ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया है। 

PunjabKesari
समीर शर्मा

शर्मा अकेले रहते थे और छह अगस्त 2020 को मुंबई के उपनगर मलाड में अपने किचन के पंखे से लटके मिले। उन्होंने ‘क्यूं की सास भी कभी बहू थी' और ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट' जैसे चर्चित सीरियल में काम किया था। 

PunjabKesari
सुशांत सिंह राजपूत

‘छिछोरे' फिल्म में अभिनय का लोहा मनवाने वाले राजपूत 14 जूल 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फंदे से लटके मिले, जिसकी छाया लंबे समय से फिल्म उद्योग पर छाई रही। 34 वर्षीय अभिनेता की मौत से आज भी फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद और बड़े प्रोडक्शन घरानों की ताकत को लेकर बहस हो रही है।

PunjabKesari

 कुशल पंजाबी

मंगलवार को अभिनेता-मॉडल कुशल पंजाबी की तीसरी बरसी होगी, जो 27 दिसंबर 2019 को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके मिले थे। वह ‘काल' और ‘लक्ष्य' जैसी फिल्मों में अभिनय और रियलटी शो ‘फियर फैक्टर' के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने मौत से पहले लिखे सुसाइड नोट में कहा कि किसी को उनकी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए। 

PunjabKesari
परीक्षा मेहता

‘क्राइम पेट्रोल' अभिनेत्री परीक्षा मेहता इंदौर स्थित अपने घर में मृत मिली थीं। वह 29 साल की थी।

PunjabKesari

 प्रत्यूषा बैनर्जी

‘बालिक वधू' सीरियल से घर-घर लोकप्रिय हुई प्रत्यूषा बैनर्जी एक अप्रैल 2016 में मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटकी मिली। वह 24 साल की थी। उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा। 

PunjabKesari

जिया खान

ब्रिटिश-अमेरिकी अभिनेत्री और ‘निशब्द' और ‘गजनी' जैसी फिल्मों की वजह से चर्चित खान तीन जून 2013 को मुंबई स्थित अपने आवास पर फंदे से लटकी मिली। वह 25 साल की थी। 

PunjabKesari

विजय लक्ष्मी उर्फ सिल्क स्मिता

तमिल सिनेमा की कामुक अभिनेत्रियों में शामिल सिल्क स्मिता उर्फ विजयलक्ष्मी 1996 में 33 साल की उम्र में मृत मिली। संदेह है कि उनहोंने आत्महत्या की । 

PunjabKesari
नफीसा जोसफ

पूर्व मिस इंडिया जोसफ वर्ष 2004 में वर्सोवा के अपने आवास में फंदे से लटकी मिली, वह 25 साल की थीं। उन्हें वर्ष 1997 में मिस इंडिया का खिताब मिला था। 

PunjabKesari

कुलजीत रंधावा

मॉडलिंग से टेलीविजन सीरियल में अभिनय करने वाली रंधावा ने वर्ष 2006 में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने ‘हिप-हिप हुर्रे' ‘कोहिनूर' और ‘स्पेशल स्क्वॉड' में अभिनय किया था। उनका शव उनके उपनगर जुहू स्थित सिंगल रूम अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला था। वह 25 साल की थीं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static