कंप्यूटर से भी तेज होता है इन लड़कियों का दिमाग, इन्हें हरा पाना टेढ़ी खीर

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 03:59 PM (IST)

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार हम पर हमारी राशि की तरह नाम का पहला अक्षर भी प्रभाव डालता है। इससे भी किसी के स्वभाव से जुड़ी बातों के बारे में जाना जा सकता है। वहीं कुछ नाम की लड़कियां बेहद ही तेज दिमाग की मालिक होती है। ऐसे में ये मुश्किल से मुश्किल घड़ी में भी आसानी से हल निकाल लेती है। इनके बारे में कहा जाता है कि इनका दिमाग कंप्यूटर से भी तेज चलता है। चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी नाम वाली लड़कियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें हरा पाना कोई आसान काम नहीं होता है...

A नाम वाली लड़कियां

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अंग्रेंजी के A अक्षर वाली लड़कियों का आता है। ये स्वभाव से थोडे़ गुस्सैल, मनमौजी, आत्मविश्वासी और तेज दिमाग की होती है। इनकी स्मरण शक्ति बेहद ही तेज होती है। ऐसे में ये हर परिस्थिति को अच्छे से समझकर काम करती है। साथ ही ये अपने आत्मविश्वास व मेहनत से जीवन में जल्दी ही सफलता पाती है।

PunjabKesari

H नाम वाली लड़कियां

जिन लड़कियों का नाम H से शुरु होता हो वे भी बेहद तेज दिमाग की मालिक होती है। ये हर काम को पूरी सूझ-बूझ से करना पसंद करती है। ऐसे में ये लड़कियां एकदम परफेक्ट काम करती है। साथ ही इन्हें किसी काम में हराना सब के बस की बात नहीं होती है।

 J नाम वाली लड़कियां

इस अक्षर की लड़कियां तेज दिमाग, साहसी व साफ दिल की मालिक होती है। ये अपने हक के लिए आखिर तक संघर्ष करती है। ये हमेशा सच व न्याय के रास्ते में चलती है। इनके इस गुण के कारण ये जीवन में एक अच्छा मुकाम हासिल करके ही मानती है।

K नाम वाली लड़कियां

K नाम वाली लड़कियों का दिमाग काफी तेज होता है। ये अपनी सूझ-बूझ से मुश्किल घड़ी में भी आसानी से हल निकाल लेती है। ऐसे में ये जीवन में एक अच्छा मुकाम हासिल करती है।

PunjabKesari

N नाम वाली लड़कियां

N  नाम वाली लड़कियों पर मंगल ग्रह का प्रभाव होता है। इन्हें जीवन में कड़ी मेहनत व संघर्ष करके एक अच्छा मुकाम हासिल होता है। ऐसे में इन्हें हरा पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है।

S नाम वाली लड़कियां

S नाम की लड़कियां बुद्धिमान, मिलनसार, खुशमिजाज आदि गुणों से भरपूर होती है। इसके साथ ही ये हमेशा सच व न्याय का साथ देती है। ये सच्चाई के लिए अंत तक कोशिश करती है। इनके संघर्ष के कारण इन्हें हराना बेहद मुश्किल होता है।

V नाम वाली लड़कियां

इन लड़कियों पर शुक्र ग्रह का प्रभाव होता है। शुक्र को तेज दिमाग का माना जाता है। ये स्वभाव से थोड़ी भावुक होती है। मगर ये भावुकता में न आए तो इन्हें हराना किसी के बस की बात नहीं होती है। ये अपने तेज दिमाग से हर परिस्थिति का आसानी से हल कर लेती है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static