NOT Red! इन दुल्हनों ने लाल को छोड़ चुने अलग रंग, ब्राइडल लुक के आज भी होते हैं चर्चे

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 02:01 PM (IST)

शादी से पहले और इसके बाद ब्राइडल लहंगे की सबसे ज्यादा चर्च होती है। बात अगर सेलिब्रिटी दुल्हन की हो तो लड़कियों का क्रेज दोगुना बढ़ जाता है। हर लड़की जानना चाहती है कि दुल्हन ने अपनी शादी के लिए कैसा लहंगा चूज किया, किस हिसाब का मेकअप किया। क्योंकि इन्ही चीजों को फॉलो करके वह अपने ब्राइडल लुक को परफेक्ट बना पाती है। 

PunjabKesari
इन दिनोंं सुनील शेट्टी की लाडली और  केएल राहुल की दुल्हनिया आथिया शेट्टी के ही चर्चे हैं। दुल्हन के लुक में वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी। ब्लश पिंक चिकनकारी लहंगे में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। इस लहंगे की सबसे खास बात यह थी कि ये 10,000 घंटों में बनकर तैयार हुआ था।

PunjabKesari
एक वक्त था जब दुल्हन सिर्फ लाल रंग का जोड़ा ही पहनती थी, अब इसकी जगह पिंक, ब्लू, यलो और गोल्डन कलर ने ले ली है। तो चलिए आज हम आपको उन खूबसूरत दुल्हनों के लुक दिखाने जा रहे हैं जिन्होंने पेस्टल कलर्स को चूज कर वाहवाही लूटने का काम किया।

PunjabKesari

टीवी की चर्चित एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का ब्राइडल लुक भी बेहद खास था। उन्होंने अपनी शादी में ओवर ऑल गोल्‍डन लहंगा कैरी किया था , जिसे 1600 घंटों में  तैयार किया गया था। फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के इस लहंगे में गोल्‍ड क्रिस्टल बीड्स का काम किया गया था, साथ ही एंटीक जरदोजी से ज्योमैट्रिकल आर्ट वर्क किया गया था जो लहंगे के लुक को शानदार बना रहा था।' लहंगे जैसा ही आर्टवर्क चोली और दुपट्टे के बॉर्डर पर किया गया था। 

PunjabKesari
मिस स्टाइल फिएस्टा मासूम मिनावाला का ब्राइडल लहंगा भी खूब चर्चा में रहा था। उन्होंने भी आथिया की तरह अनामिका खन्ना पर विश्वास किया और उनके द्वारा डिजाइन किया गया खूबसूरत लहंगा कैरी किया।  उनके इस लुक को खूब पसंद किया गया था। 

PunjabKesari
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी लाल रंग के जोड़े को छोड़कर  ब्लश पिंक कलर का लहंगा पहना। सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजादन किए गए लहंगे को  67 कारीगरों ने 32 दिनों में तराशा था। इस लहंगे में विदेशी पक्षी और तितलियों के छोटे-छोटे प्रिंट, हल्के गुलाबी रंग के धागों से रेशम का काम देखने लायक था। 

PunjabKesari

अनुष्का के बाद कई सारी सिलेब्रिटीज उनके इस लुक को आजमा चुकी हैं।टीवी एंकर संजना गणेशन भी अपनी शादी के दिन सब्यसाची के खूबसूरत लहंगे में नजर आई थी।  पिंक कलर के लहंगे पर गुलाब के फूल की एंब्रॉयडरी पूरे आउटफिट की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static