तू तां साड्डी केयर नहीं करदा! ये बिहेवियर करता है एक तरफा प्यार की ओर इशारा

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 02:32 PM (IST)

अगर आप किसी के साथ रिश्ते में हैं, लेकिन प्यार के साथ केयर, अपनान, विश्वास और समझदारी की कमी है जो रिश्ते को दूर तक ले जाने के लिए जरूरी है तो समझ लें की कुछ गड़बड़ है। अगर आपको लग रहा है आप तो पार्टनर को बेइंतहा प्यार करते हैं, लेकिन वो अवेलेबल नहीं है , तो ऐसा हो सकता है कि पार्टनर  आपसे प्यार ना करता हो, और आपका प्यार एकतरफा है। आइए आज आपको बताते हैं कि एक तरफ प्यार की पहचान कैसे करें....

कॉन्टेक्ट में न रहना

अगर आपका पार्टनर आपसे बहुत कम कॉन्टेक्ट में रहता है और बात करने में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं लेता, कई बार नहीं देता  आपके कॉल या मैसेज का जवाब तो ये क्लियर है कि ये एक-तरफा प्यार है।

PunjabKesari

आपसे ज्यादा दोस्तों के साथ रहना है पसंद

अगर आपके पार्टनर को आपसे ज्यादा अपने दोस्तों और फैमिली के साथ वक्त बिताना पसंद है तो ये सीधा इशारा है कि उसे आपसे कोई खास लगाव है नहीं और ये बस एक तरफा रिश्ता है। 

PunjabKesari

बात-बात पर झुंझलाना

न मिलने, बात करने पर जब आप उनसे सवाल-जबाव करते हैं, तो वो झुंझला जाते हैं। फोन पर भी ठीक से बात नहीं करते, बात-बात पर चिल्लाना, गुस्साना करते हैं, तो बिना समय गंवाए इस रिलेशनशिप से बाहर निकलें क्योंकि वो कब का इससे निकल चुके हैं। 

PunjabKesari
 न मिलने के बहाने बनाना
आपका पार्टनर आपसे मिलने में भी कतरा रहा है, तरह-तरह के बहाने बनाता है, तो ये भी इशारा है वो आपमें इंस्टरेस्टेड नहीं। इत्तेफाक से प्लानिंग बन भी जाए मिलने की, तो आपको देखकर बिल्कुल भी खुश नहीं होता, जल्दी मीटिंग निपटाने की कोशिश करता है, तो क्लियर है आपका प्यार अब एकतरफा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static