बाप आज भी हीरो बेटों को लोग पहचानते भी नहीं...! ये हैं Bollywood Heros के Flop बेटे

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 06:10 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से दिग्गज स्टार ऐसे हैं जो आज भी हीरो का रोल निभा है जैसे शाहरुख खान, सलमान खान, अनिल कपूर हालांकि अब इनके बच्चे भी इंडस्ट्री में आने को तैयार है हालांकि कुछ तो आकर चले भी गए लेकिन बावजूद इसके इनको कोई जानता भी नहीं है वहीं कुछ एक आदी फिल्म करके इंडस्ट्री से दूर भी हो गए चलिए इस बारे में आपको बताते हैं।

PunjabKesari
1. अनिल कपूर-हर्षवर्धन कपूर

अनिल कपूर ने जितना फेम कमाया वैसा फेम उनके बेटे हर्षवर्धन के हिस्से में नहीं आई। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने एंट्री तो ली लेकिन उनका सिक्का जमा नहीं। फिलहाल उनके बारे में फैंस कम ही जानते हैं।

2. गोविंदा आहूजा-यशवर्धन आहूजा

गोविंदा ने अपनी फिल्मों में ज्यादा हीरोज का ही रोल निभाया। लेकिन उनके बेटे यशवर्धन आहूजा फिल्मों में नहीं आए ना ही ज्यादा फेमस है हालांकि वो बेहद गुड लुकिंग हैं।

PunjabKesari

3. जीतेंद्र कपूर-तुषार कपूर

जीतेंद्र कपूर अपने जमाने के सुपरस्टार रहे हैं लेकिन जब बात उनके बेटे तुषार कपूर पर आई तो ऐसा फेम उन्हें नहीं मिल पाया। तुषार बहुत से फिल्मों में नजर आए लेकिन उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली। एक तरह से उनका करियर फ्लॉप ही रहा।

4. फिरोज खान- फरदीन खान

फिरोज खान अपने समय के फैशन आइकन रहे हैं। उनकी एक्टिंग ही नहीं लोगों को फैशन भी बहुत पसंद था। उनके बेटे फरदीन खान भी इंडस्ट्री में आई। चॉकलेटी ब्वॉय फरदीन खान जितने हैंडसम है उतने ही अच्छे एक्टर भी लेकिन अपने पिता की तरह उन्हें फेम नहीं मिला। फरदीन खान का करियर फ्लॉप ही रहा।

PunjabKesari

5. अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन

अमिताभ बच्चन सदी के महानायक हैं। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी इंडस्ट्री में अलग पहचान रखते हैं लेकिन अमिताभ बच्चन इतना फेम नहीं हासिल कर पाए जितना उनके पिता के हिस्से में आई।
 

6. संजे खान - ज़ायद खान

संजे खान के बेटे जायद खान भी गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आए। फिलहाल अब वह फिल्मों से दूर ही है हालांकि इवेंट्स में नजर आते ही रहते हैं।


हालांंकि राकेश रोशन केे बेटे ऋतिक रोशन अपने पिता से ज्यादा फेमस हैं। ऋषि कपूर के लाडले रणबीर कपूर, जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ भी अपने पैर इंडस्ट्री में खूब जमाए हुए हैं। आपको कौन सी बाप-बेटे की जोड़ी अच्छी लगती है हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

static