Devoleena Bhattacharjee ही नहीं, प्यार की खातिर इन एक्ट्रेसज़ को भी सुनने पड़े 'लव जिहाद' के ताने

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 01:17 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। फैंस देवोलीना के अचानक से जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से शादी करने से चौंक गए हैं।  खबरों की मानें तो परिवार वालों को भी देवोलीना का अचनाक से शादी करना रास नहीं आया। देवोलीना के भाई अंदीप भट्टाचार्य ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ,'जो लोग सेल्फ ऑब्सेस्ड होते हैं उन्हें दूसरों से कोई मतलब नहीं होता है, जिस चीज से उन्हें खुशी मिलती है वो बस उन्हीं के बारे में सोचते हैं। उनके दिल में दूसरों के लिए कोई इज्जत नहीं होती और इतना सब करने के बाद वो सोचते हैं कि उनका रिश्ता क्यों टूट गया'।

PunjabKesari

 लोगों का मानना है कि ये संदेश देवोलीना के लिया था। वहीं लोग दबी ज़बान में ये बातें भी कर रहे हैं कि देवोलीना के परिवार वालों को उसका धर्म से बाहर मुसिलम लड़के से शादी करना पसंद नहीं आया, जिस चलते उन्होनें शादी में शिरकत नहीं की।  लेकिन ये पहला मामला नहीं है जहां प्यार की खातिर महिलाओं को लव जिहाद के ताने सुनने पड़े हैं। इससे पहले भी कई सारी एक्ट्रेस ने मुस्लिम पुरुषों से शादी करके सनसनी मचा दी है।

ऋचा चड्ढा

इसी साल जब 4 अक्टबूर को ऋचा चड्ढा अपने लॉन्ग टाइमबॉयफ्रेंड अली फजल से शादी के बंधंन में बंधी, तो कपल की शादी को लव जिहाद का नाम देकर ट्रोल किया गया था।

PunjabKesari

दीपिका कक्कड़

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से शादी की थी जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। शादी के बाद दीपिका ने इस्लाम धर्म को अपना लिया था।

PunjabKesari

करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैशन दीवा करीना कपूर ने भी मुस्लिम एक्टर सैफ अली खान से शादी की है। 10 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद करीना कपूर से खान बन गई , जिसके बाद इस कपल को लव जिहाद के तानों से ट्रोल होना पड़ा था।

PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की छैयां-छैयां गर्ल मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी। मलाइका को फिल्म इंडस्ट्री में मुस्लिम पति चुनने पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा, हालांकि अब कपल ने तलाक ले लिया है।

PunjabKesari

मिनी माथुर

एक्ट्रेस मिनी माथुर ने फिल्म डायरेक्टर कबीर खान से शादी रचाई थी जिसके चलते उन्हें ताने सुनने को मिले।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static