इन 5 राशि की लड़कियों पर कोई नहीं जमा पाता धौंस, पति पर रहती है हावी

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 07:08 PM (IST)

कुछ लोग बहुत सीधे होते हैं, उनसे कोई भी अपने काम निकलवा लेता है लेकिन कुछ लोगों पर धौंंस जमा पाना नामुमकिन होता है।  ज्‍योतिष  एक्सपर्ट्स के मुताबिक इन 5 राशि की लड़कियां स्‍वभाव की खासी तेज होती हैं और हमेशा अपने पति या पार्टनर पर हावी रहती हैं। ये हमेशा अपने पति पर हुकुम चलाती हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में...

मेष राशि

मेष राशि की लड़कियां निडर और साहसी स्वाभव की होती है। ज्योतिष एक्सपर्ट्स के अनुसार इस राशि की लड़कियां पूरी जिंदगी अपने लाइफ पार्टनर पर हुकुम चलाती हैं।

PunjabKesari

सिंह राशि

इस राशि की लड़कियां मिलनसार और अच्छे स्वभाव की होती हैं, लेकिन बात जब अपने जिद की आती है तो किसी की नहीं सुनती। यह अक्सर अपने पति पर हक जमाती हैं और हावी रहती हैं।

PunjabKesari

तुला राशि

तुला राशि की लड़कियां बहुत तेज स्वभाव की होती है, ये अक्सर बात-बात पर झूठ बोलती हैं। इस स्वाभव के कारण इनका वैवाहिक खुशहाल नहीं रहता और बात-बात पर लड़ाई होती है।

PunjabKesari

मीन राशि

मीन राशि की लड़कियां वास्तविक जीवन को छोड़कर अपना काल्पनिक जीवन बसा लेती है। साथ ही ये काफी जिद्दी स्वभाव की होती है। यही कारण है कि ये हमेशा अपने पति पर हावी रहती हैं।

सिंह राशि

सिंह राशि की लड़कियों से तो जरा संभल कर ही रहना चाहिए। ये अपने पार्टनर को धोखा देने और गुमराह करने में माहिर होती हैं।

ऐसे स्वाभव के कारण ये सारी राशि कि महिलाओं के जीवन में खलबली मची रहती है। ये राशि की महिलाएं जब तक शादी के पवित्र बंधन में रहती हैं, पति पर हावी ही रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static