ड्रेस की जगह तौलिया लपेट कर पहुंची सिंगर,  लोग बोले- ये तुम्हारा बाथरूम नहीं मेट गाला है

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 07:15 PM (IST)

दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला शुरू हो गया है। ट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट के लिए फंड रेजिंग ये इवेंट हर साल न्यूयॉर्क में होता है, जहां जाने-माने लोग शिरकत करते हैं। इस इवेंट में जहां कुछ लोग अपने स्टाइल से लोगों को इंप्रेस करते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो लोगों को खुद ही उनका मजाक उड़ाने का मौका देते हैं।

 
हर साल मेट गाला में ऐसे- ऐसे अतरंगी लुक्स देखने को मिलते हैं जिसे देख किसी का भी सिर चकरा जाए।  इस बार भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। अमेरिकी सिंगर और रैपर डेजा कैट (Doja Cat) कुछ ना पहनकर चर्चा में बनी हुई है। जी हां वह रेड कार्पेट पर ड्रेस की जगह सिर्फ तौलिया लपेट कर पहुंच गई। 

PunjabKesari
हैरानी की बात तो यह हे कि कैट ने इस तौलिया को  पिन या टक नहीं किया, बल्कि हाथ से ही इसे पकड़े रखा। उन्होंने सिर पर भी तौलिया बांध रखा थाप। उन्हें देखकर तो ऐसा लग रहा था जैसे वह सीधा बाथरूम से मेट गाला के इवेंट में पहुंच गई। ऐसे में लोगों ने भी उनके इस लोग की आलोचना करते हुए कहा कि- ये तुम्हारा बाथरूम नहीं मेट गाला है।

PunjabKesari
अभी उनके चर्चे चल ही रहे थे कि सिंगर के दूसरे लुक ने भी तहलका मचा दिया।  दूसरे लुक की बात करें तो डोजा कैट व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट गाउन पहनी नजर आईं। वह सिर से लेकर पांव तक गीली दिखाई दीं। इस  ड्रेस में उनके शरीर के अंग साफ नजर आ रहे थे। इसके साथ किया गया मेकअप भी काफी डरावना था। फैंस को उनके दोनों ही लुक पसंद आए, उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static