सपना नहीं हकीकत है ये खूबसूरत लोकेशन्स , जहां शाहरुख खान ने किया है एक्ट्रेस से रोमांस

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 02:11 PM (IST)

किंग खान की मूवी के सीन्स आपको वो जगहें दिखाती है, जहां आप सच में घुमना पंसद करेंगे। ठीक है, आप सपने देखना बंद कर सकते हैं क्योंकि यह वास्तविक स्थान हैं और उन्हें खोजा जा सकता है। शाहरुख की उस डिंपल वाली मुस्कान के पीछे एक घुमक्कड़ है जो की अपने शूटिंग एडवेंचर के बारे में ट्वीट करता रहता है। इसलिए, उनसे प्रेरणा लेने के लिए हमने कुछ खूबसूरत लोकेशन्स की लिस्ट तैयार की है जिहां किंग खान ने किसी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करके या कभी-कभी सिर्फ अपनी मौजूदगी से प्रसिद्ध किया है।

आइसलैंड 

फिल्म के सबसे फेमस दृश्यों में से एक शाहरुख खान का एक बीच पर एक बर्बाद विमान के ऊपर रोमांस करना था। खैर, विमान आइसलैंड के दक्षिण में सोलहिमासंदूर के बीच पर है जहां बहुत सारी काली रेत भी है। आप  यहां शाहरूख की तरह ही पोज दे सकते हैं और फोटो क्लिक कर सकते हैं।

PunjabKesari

वाघा बॉर्डर

इस फिल्म में यश चोपड़ा ने दो देशों के दो लोगों के बीच रोमांस दिखाया। यह फिल्म पंजाब और उसके सरसों के खेतों के आकर्षण के साथ-साथ सीमाओं के बीच के प्यार को भी दिखाती है। अमृतसर शहर और वाघा सीमा का बहुत ही खूबसूरती से इस फिल्म में दिखाया गया। 

PunjabKesari

द ग्रेट पिरामिड ऑफ गीज़ा

शाहरुख खान, काजोल और उनके धमाकेदार रोमांस, द ग्रेट पिरामिड ऑफ गीज़ा हम सभी ने देखा है। सूरज हुआ मदम साल का सबसे बड़ा रोमांटिक नंबर बन गया था और साथ ही यह जगह भी, जिसे अब दूर-दूर से लोग देखने आते हैं। 

PunjabKesari

 स्कॉटलैंड, यूके

कुछ-कुछ होते है अपने समय की सबसे हिट रोमांटिक कॉमडी फिल्म थी, जो की बहुत बड़ी हिट थी। फिल्म का टाइटल सोंन्ग स्कॉटलैंड, यूके में टैंटलॉन कैसल, इलियन डोनन कैसल और ब्लैकरॉक कॉटेज हाइलैंड्स की खूबसूरत वादियों में शूट किया गया था। जहां आजकल दूर से लोगों घूमने आते हैं।

PunjabKesari

स्विट्ज़रलैंड

अगर दिल वाले दुलहनिया ले जाएंगे को इस लिस्ट में एड ना करें, तो शाहरुख के फैंस के साथ नाइंसाफी होगी। फिल्म की शूटिंग बर्नीज़ ओबरलैंड, गस्ताद, वेवे, सानेन, ल्यूसर्न और ज़्वीसिममेन में हुई थी।

PunjabKesari

यहां तक ​​कि रणवीर सिंह जो की शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं ने हाल ही में स्विट्जरलैंड के अपने दौरे के दौरान डर फिल्म के गाने  'तू मेरे सामने' पर इसी लोकेशन पर ठुमके लगाए थे।

अगर आप भी शाहरुख खान के फैन है तो इस जगहों का आंनद जरुर लें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static