जानें क्यों Siddharth Roy की तीसरी बीवी बनने को तैयार हो गई थी Vidya Balan?

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 12:36 PM (IST)

बॉलीवुड में अपना अदाकारी का लोहा मनवाने वाली विद्या बालन पूरे देश में प्रचलित है। एक से बढ़कर एक  फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री के कई एक्टर्स के साथ काम किया, जिनके साथ दर्शकों को उनकी जोड़ी खूब पसंद आई। वहीं फिल्मी पर्दे पर कई लोगों के दिल में जगह बनाने वाली विद्या ने असल जिंदगी में बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के मन में घर किया था। दोनों की जिंदगी में एक पल ऐसा आया था जब बस इनके दिल ने कहा था कि अब ये एक-दूसरे के बिना नहीं रह पाएंगे और इसी के बाद सिद्धार्थ और विद्या ने शादी करने का फैसला लिया। बता दें बॉलीवुड के इस मशूहर कपल ने 14 दिसंबर 2012 में शादी की थी। आईए आज विद्या बालन के जन्मदिन के मौके पर हम डालते हैं इनकी लव स्टोरी पर एक नजर....

PunjabKesari

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

आज बॉलीवुड के आइडल कपल्स में गिने जाने वाले विद्या और सिद्धार्थ की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के बैकस्टेज पर हुई थी। जी हां, एक्ट्रेस और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात इंडस्ट्री के इस बड़े अवॉर्ड के दौरान हुई थी। पहली ही नजर में विद्या सिद्धार्थ की आंखों और दिल में बस गई थी। इस मुलाकात के बाद सिद्धार्थ  और विद्या की मुलाकात कराने की प्लानिंग करण जौहर ने की थी। इनकी लव स्टोरी को आगे बढ़ाने में करण जौहर का बड़ा योगदान है। दरअसल, करण सिद्धार्थ  और विद्या के कॉमन फ्रेंड हैं और दोनों के साथ ही अच्छा बॉन्ड भी शेयर करते हैं और यही कारण है, जो दोनों के करीब लाने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बने करण जौहर।

PunjabKesari

सिद्धार्थ ने ऐसे किया था विद्या बालन को प्रपोज

पहली मुलाकत में विद्या और सिद्धार्थ  की बीच सिर्फ दोस्ती थी, लेकिन धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ती चली गई। सिद्धार्थ और विद्या फोन पर खूब बातें करते थे और इस बीच सिद्धार्थ को एहसास हुआ कि वो विद्या के बिना नहीं रह सकते है। इसके बाद एक दिन सिद्धार्थ ने विद्या को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और विद्या  ने भी हां कर दी।

PunjabKesari

परिवार वालों के बीच बंधे शादी के बंधने में विद्या और सिद्धार्थ

विद्या  की तरफ से हां होने के बाद दोनों ने अपने परिवार वालों से राजामंदी ली और 14 दिसंबर 2012 को तमिल और पंजाबी रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंध गए। शादी में कपल के सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। बता दें कि विद्या बालन सिद्धार्थ रॉय कपूर की तीसरी पत्नी हैं। सिद्धार्थ की पहली पत्नी उनकी बचपन की दोस्त आरती बजाज थीं, जिससे उन्हें एक बेटा भी है। इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी टीवी प्रोड्यूसर कविता के साथ की लेकिन यह भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static