Backstreet Boys के Live Concert में हसीनाओं का दिखा हॉट अंदाज, सब पर भारी पड़ी  श्रद्धा

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2023 - 11:56 AM (IST)

फेमस बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज की दुनिया दीवानी है। इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में भी इन्हें लेकर इतना क्रेज है कि उन्होंने लाइव कॉन्सर्ट में पहुंचने में देरी नहीं की। बांद्रा के मंबई जियो गार्डन में इनका कॉन्सर्ट रखा गया, जहां फैंस के साथ सितारों का मेला लगा। इस बीच लाइमलाइट लुटने का काम किया श्रद्धा कपूर ने जिन्होंने अपने लुक से सभी को फेल कर दिया।

PunjabKesari
मुंबई में बीती रात एक अलग ही माहौल देखने को मिला, इन हसीनाओं को देखने के फैंस बेताब रहते हैं वह बैकस्ट्रीट बॉयज के लिए दिवानी दिखी।  एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी इस कॉन्सर्ट में फुल इंजॉय के मूड में नजर आई। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दोस्तों के साथ थिरकती दुखाई दे रही हे। इस दौरान मलाइका ने  ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस कैरी की, जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी। 

PunjabKesari
 लाइव कॉन्सर्ट में मलाइका अरोड़ा के बोल्ड और ग्लैमरस लुक पर सभी की निगाहें टिक गई। चुलबुली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी  लाइव कॉन्सर्ट का हिस्सा रही थी, इस दौरान उनका लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया। वैसे तो एक्ट्रेस ने  कैजुअल लुक ही कैरी किया था, लेकिन उनकी बदली हुई हेयरस्टाइल ने सभी का ध्यान खींचने का काम किया। 

PunjabKesari
श्रद्धा कपूर ने वाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना था, जिसके साथ लाइट ब्लू शेड की बैगी जींस कैरी की थी। उन्होंने अपने इस लुक को कूल बनाने के लिए कमर पर मल्टीकलर श्रग बांधा हुआ था। इस दौरान उनके हेयर काफी शॉर्ट दिखाई दिए, जिसके उपर उन्होंने रेड कलर की बेसबॉल कैप पहनी हुई थी। यह कहना गलत नहीं होगा कि ये हेयरस्टाइल उनकी पर्सनालिटी पर काफी जच रहा था। 

PunjabKesari
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान भी इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बनीं। इसके अलावा एक्ट्रेस यूलिया वंतूर, वरुण शर्मा सहित और भी कई सितारे चार चांद लगाने पहुचं थे, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहा  श्रद्धा का हेयरस्टसइल। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static