कार्तिक आर्यन को देख खुशी से पागल हुई लड़कियां, गुलाब  लेकर दौड़ी पीछे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 04:54 PM (IST)

एक्टर कार्तिक आर्यन एक्टिंग से ज्यादा अपनी फैन फोलोविंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। लड़कियां उन पर किस कदर मरती हैं ये हम कई बार देख चुके हैं। कुछ लड़कियां तो उनकी उनकी दीवानी है कि अगर मौका मिला तो सब इनसे शादी करने को तैयार हो जाएंगी। अब कार्तिक से जुड़ा एक प्यारा सा वीडियाे वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। 

PunjabKesari

इस वीडियो में देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन को  एयरपोर्ट पर देख दो फीमेल फैंस हाथ में गुलाब लेकर उनका पीछा करने लगी। एक्टर पिंक हूडी में काफी स्मार्ट लग रहे हैं, जिन्हे देख लड़कियां अपने आप को रोक नहीं पाई। पहले तो कार्तिक को पता ही नहीं चलता कि लड़कियां उनके पीछे चल रही हैं। 

PunjabKesari

काफी दूर तक आने के बाद कार्तिक मुड़कर पीछे देखते हैं तो वह लड़कियां खुशी से पागल हो जाती है। पहले तो वह शर्माती हैं फिर कार्तिक काे फूल ऑफर कर देती हैं। एक्टर भी बड़े ही प्यार से उनके दिए हुए गुलाब को स्वीकार कर लेते हैं। गुलाब देते हुए एक लड़की कहती है- ये आपके लिए हैं. इतना कीमती होने के लिए शुक्रिया। 

PunjabKesari

वायरल हो रहे वीडियो में कार्तिक  फूलों के गुलदस्ते के बारे में पूछते हैं तो फैन गर्ल उन्हें बताती है कि उनका जन्मदिन है और ये गुलदस्ता एक तोहफा है। इसके बाद वो कार्तिक को पूरा बुके ऑफर करती है, लेकिन वो लेने से इंकार कर देते हैं। याद हो कि एक फैन ने कार्तिक से कहा था कि- ' मुझसे शादी कर लो, 20 करोड़ दूंगी'। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static