Akshay Kumar और Ajay Devgan की होगी दिवाली पर टक्कर, कौन जीतेगा Box-Office पर बाज़ी?

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 06:40 PM (IST)

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ और अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ दोनों ही दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। ऐसे में सबके मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर दोनों में से कौन सी फिल्म बाजी मारेगी? तो चलिए समझने की कोशिश करते हैं कि ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ में से कौन किस पर भारी पड़ेगा?

दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग

‘राम सेतु’ और ‘थैंग गॉड’ दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग गुरुवार शाम से ही शुरू हो चुकी हैं। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक दो दिनों में अक्षय कुमार की फिल्म एडवांस बुकिंग से लगभग 27.08 लाख का रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।

अगर बात ‘थैंक गॉड’ की करें तो एडवांस बुकिंग में अजय देवगन की फिल्म ‘राम सेतु’ से पीछे नजर आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार ‘थैंक गॉड’ ने एडवांस बुकिंग से लगभग 17.25 लाख अपने नाम किए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

पहले दिन इतनी कमाई कर सकती हैं दोनों फिल्में

अक्षय कुमार और अजय देवगन दोनों ही बॉलीवुड के बड़े सितारे हैं। वहीं ट्रेलर रिलीज होने के बाद दोनों की ही फिल्मों का बज़ बना हुआ है। फिल्मी बीट की एक खबर की मानें तो ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का ऐसा अनुमान है कि ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ दोनों ही डबल डिजिट में बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग कर सकती हैं। ‘राम सेतु’ के पहले दिन 16-18 करोड़ का कलेक्शन करने का अनुमान है तो वहीं ‘थैंक गॉड’ के 13-15 करोड़ करने का।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


बहरहाल, अब तो रिलीज के बाद ही साफ होगा कि कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ती है। अगर बात स्टारकास्ट की करें तो ‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा  हैं। वहीं अजय देवगन  की फिल्म ‘थैंक गॉड’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static