शादी के बाद अंकिता के इन खूबसूरत लुक्स से जरूर लें इंस्पिरेशन, खिल उठेगा नई नवेली दुल्हन का रूप

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 04:03 PM (IST)

खूबसूरती, फैशन, स्टाइल और दिलकश अदाएं ये सब देखने को मिलता है एक अदाकारा में। अगर उन्हें फैशन आइकन कहा जाए तो गलत नहीं होगा। हम बात कर रहे हैं टीवी की फेमस बहू अंकिता लोखंडे की आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। भले ही अंकिता की उम्र कुछ भी हो लेकिन खूबसूरती के मामले में वह अच्छे- अच्छों को मात देती है, तभी तो उनकी  दिलकश अदाएं देख फैंस अपने दिल पर काबू नहीं कर पाते हैं।
PunjabKesari

टीवी की इस बहू की खास बात यह है कि उनके फैशन स्टाइल में भी कभी कोई कमी नहीं दिखाई दी। पार्टी से लेकर रेड कार्पेट लुक तक वह अपने स्टाइल से फैंस को इम्प्रेस करना नहीं भूलती हैं।  अगर आप शादी के  बाद पहली बार पति के साथ बाहर किसी पार्टी में जा रही होती हैं तो अंकिता के आउटफिट पर एक नजर जरूर डालें। 

PunjabKesari

अंकिता  अपनी शादीशुदा जिंदगी को बेहतरीन तरीके से एंजॉय कर रही हैं और वह आए दिन अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक लुक शेयर करती ही रहती हैं। चलिए अदाकारा के इंडियन लुक पर डालते हैं एक नजर 

PunjabKesari

लाल साड़ी में अंकिता की खूबसूरती देखने लायक है। मांग में सिंदूर, लाल बिंदी,  हैवी नेकसल, कान में झुमके नई नवेली दुल्हन के लिए ये लुक एकदम परफेक्ट है। 

PunjabKesari

अपनी  मेहंदी सेरेमनी के लिए अंकिता ने वाइट कलर का लहंगा चुना था, जिसके साथ मैचिंग ब्लाउज और कंट्रास्ट वाला दुपट्टा उनके लुक  को ग्रेसफुल गना रहा था।

 PunjabKesari
अगर आपका कुछ हटकर पहनना का मन है तो इस तरह को  ब्लैक शिमरी आउटफिटबेस्ट रहेगा। अंकिता ने अपने स्टनिंग लुक को डीप प्लंजिंग नेकलाइक ड्रेस और ग्लॉसी मेकअप के साथ पुरा किया था। 

PunjabKesari
कुछ लड़कियों को भारी भारकम कपड़े पसंद नहीं होता है। आप कुछ सिंपल आउटफिट की तलाश कर रही हैं तो इस तरह का लहंगा Try कर सकती हैं। 
PunjabKesari

सिल्क की साड़ी किसे पसंद नहीं है। टीवी की चहेती बहू ने सिल्क की साड़ी के साथ  मैचिंग ब्लाउज कैरी कर खूब वाहवाही लूटी थी। साड़ी के साथ क्रीम और सिल्वर कलर की जूलरी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static