जाह्नवी से लेकर कंगना तक इन Actresses का फैशन है एकदम हटके, आप भी लें इनसे Inspiration

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 01:14 PM (IST)

शादी, पार्टी या घर में कोई भी फंक्शन हो लड़कियों की सबसे पहली टेंशन होती है ड्रेसेज को लेकर। खासकर अगर शादी खास हो तो परेशानी और भी बढ़ जाती है। लड़कियां ऐसे आउटफिट की तराश करती हैं जिसमें वह हर किसी से हटके नजर आएं। ऐसे में अगर आप भी गर्मियों की वेडिंग के लिए कुछ बेहतरीन आउटफिट्स की तराश कर रही हैं तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के यूनिक फैशन से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। शादी के किसी भी फंक्शन में आप इस तरह के आउटफिट पहन सकती हैं। आइए डालते हैं इन पर एक नजर...

जाह्नवी कपूर 

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी अपनी मां की तरह एकदम स्टालिश हैं। एक्ट्रेस का फैशन सैंस फैंस को काफी पसंद भी आता है। ऐसे में अगर आप वेडिंग पार्टी में कुछ हटके पहनना चाहती हैं तो जाह्नवी कपूर का यह ब्लैक गाउन ट्राई कर सकती हैं। गाउन के ऊपर कैरी किया गया श्रग एक्ट्रेस की लुक में चार-चांद लगा रहा है। आप इस तरह का आउटफिट वेडिंग पार्टी में पहन सकती हैं।  

PunjabKesari

कंगना रनौत 

अपने बेबाक अंदाज के जरिए फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली कंगना रनौत भी फैशन के मामले में कई एक्ट्रेसेज को मात देती हैं। अगर आप शादी में लहंगा पहनने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस का यह सिल्वर और क्रीम कलर लहंगा ट्राई कर सकती हैं। लॉन्ग इयररिंग्स और हैवी मेकअप लुक के साथ अपने ऑवरऑल लुक पर आप चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट 

चुलबुली अदाओं के साथ फैंस के दिलों पर राज करने वाली आलिया भट्ट भी फैशन के मामले में एकदम हटकर हैं। एक्ट्रेस ने यह साड़ी सिड-कियारा की वेडिंग रिसेप्शन में कैरी की थी। सीक्वेन वर्क साड़ी एक्ट्रेस की खूबसूरती पर चार-चांद लगा रही है। ऐसे में अगर आप भी वेडिंग में साड़ी डालने की सोच रही हैं तो यह एकदम बेस्ट ऑप्शन रहेगा। 

PunjabKesari

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी के यह ब्लैक सिल्क नेट साड़ी भी आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। साड़ी के ऊपर बना एनिमलर प्रिंट इसकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहा है। डॉर्क मेकअप और बालों में बन बनाकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर 

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर भी अपने सिंपल और एलीगेंट फैशन के साथ फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। अगर आप पार्टी में कुछ सिंपल पहनने की सोच रहे हैं तो इस तरह का ऑरेंज लहंगा वियर कर सकती हैं। सिंपल नेकपीस और लाइट मेकअप लुक के साथ अपना ऑवरऑल पार्टी लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

करीना कपूर 

पटौदी खानदान की बहु करीना कपूर का फैशन सेंस भी बाकी एक्ट्रेसेज से कम नहीं है। लाइट पिंक कलर की इस साड़ी में एक्ट्रेस भला की खूबसूरत लग रही हैं। ऐसे में अगर पिंक रंग आपका फेवरेट है तो करीना का यह लुक आपके लिए परफेक्ट रहेगा। साड़ी के साथ मैचिंग नेकलैस पहनकर और माथे पर मांगटीका सजाकर आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती है। 

PunjabKesari

रश्मिका मंदाना 

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का फैशन भी बहुत ही लाजवाब है। एक्ट्रेस नेशनल क्रश होने के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के जरिए भी फैंस से लाइमलाइट ले ही लेती हैं। ऐसे में अगर आप पार्टी में कुछ सिंपल पहनने की सोच रही हैं तो रश्मिका की यह मजेंटा कलर की साड़ी कैरी कर सकती हैं। लाइट वेट साड़ी के साथ सिंपल मेकअप के साथ आप पार्टी की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static