वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को करना है इंप्रेस, तो निमृत की तरह ट्राई करें Oversized Earrings

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 01:53 PM (IST)

 'छोटी सरदारनी' यानी कि निमृत कौर अहलूवालिया का सपना टूट गया है। फिनाले वीक में पहुंचकर भी वह  विनर की ट्रॉफी तक नहीं पहुंच पाईं और उन्हें बिग बॉस के घर से बेघर होना पड़ा। भले ही अब वह इस शो में दिखाई नहीं देंगी लेकिन उनके फैशन के चर्चे इस साल चलते रहेंगे। 

PunjabKesari
घर में रहते हुए  निमृत ने अपने फैशन सेंस के चलते लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी। बात चाहे आउटफिट की हो या  हेयरस्टाइल्स की वह अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आई। इतना ही नहीं वह  एसेसरीज को बेहद ही यूनिक तरीके से स्टाइल करती हैं। 

PunjabKesari
निमृत कौर अहलूवालिया का लुक देखकर तो यही कहा जा सकता है कि उनके  एसेसरीज वार्डरोब में स्टाइलिश ईयररिंग्स का एक बिग कलेक्शन है। आज हम आपको उनके बेस्ट ईयररिंग्स कलैक्शन दिखाने जा रहे हैं जिसे आप वैलेंटाइन डे पर कैरी कर अपने पार्टनर के होश उड़ा सकती हैं.

PunjabKesari
निमृत के इस तरह के ईयररिंग्स को आप  ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों लुक के साथ कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari
अगर आप भी ईयररिंग्स के जरिए अपना एक स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करना चाहती हैं तो निमृत के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

PunjabKesari
अगर आप ट्रेंडी ईयररिंग्स की तलाश कर रही हैं तो ये डिजाइन आपके लिए परफेक्ट रहेगा। ये आपको आसानी से मार्कीट में मिल जाएंगे। 

PunjabKesari
अगर आप पार्टनर के साथ  आउटिंग पर जा रही हैं तो इस ईयररिंग स्टाइल को अपने लुक का हिस्सा बना सकती हैं।

PunjabKesari
वैलेंटाइन पर इस तरह के यूनिक ईयररिंग कैरी कर आप पार्टनर के दिल में उतर जाएंगी। यकीन मानिए वह आपकी तारीफें करते नहीं थकेंगे। 

PunjabKesari

अगर आप केजुअल्स में भी स्टाइलिश ईयररिंग्स कैरी करना चाहती हैं तो निमृत के इस लुक को एक बार जरूर देख लें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static