बहन की शादी के लिए ये कलर ऑप्शन हैं बेस्ट, रुबीना के स्टाइलिश लुक्स से लें Tips

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2022 - 01:54 PM (IST)

हर साल शादियों के सीजन में अलग-अलग तरह का फैशन देखने को मिलता है। आज कल लोग डार्क कलर की बजाय लाइट कलर को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी बहन की शादी हो या दोस्त की रिसेप्शन में ड्रेस के कलर को लेकर कंफ्यूज हैं तो टीवी की फेमस ऐक्ट्रेस रुबीना दिलैक से आइडिया ले सकती है। बर्थडे गर्ल रुबीना के कलेक्शन को देखकर तो यही लगता है कि उन्हें भी वाइट और गोल्डन जैसे लाइट कलर ही पसंद है। चलिए रुबीना के बेस्ट लाइट आउटफिट पर डालते हैं एक नजर 

PunjabKesari
प्रिंटेड साड़ी

व्हाइट कलर की प्रिंटेड साड़ी लाइट होने के साथ- साथ बेहद यूनीक है। आप भी रुबीना दिलैक की तरह इस साड़ी के साथ  स्टाइलिश ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। ऐक्ट्रेस ने  न्यूड मेकअप, नेकलेस और इयरिंग के साथ अपने लुक काे कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari
गोल्डन क्रॉप टॉप


अगर आपका साड़ी या सूट पहनने का मन नहीं है तो  रुबीना की तरह गोल्डन क्रॉप टॉप और पैंट कैरी कर सकती हैं।  मिनिमल मेकअप और ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी के साथ एक्ट्रेस का लुक काफी हटकर था। हील्स कैरी कर आप अपने  लुक को और भी शानदार बना सकती हैं। 

PunjabKesari
गोल्डन साड़ी 

झिलमिलाती गोल्डन साड़ी में रुबीना किसी परी से कम नहीं लग रही थी। साथ में कैरी किया गया गोल्डन कलर का ब्लाउज किसी भी शादी या फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट है। आप भी चूड़ियां या हैवी कड़े के साथ अपने लुक पर चार चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

अनारकली सूट


साड़ी ही नहीं आप सूट में भी लाइमलाइट लूट सकती हैं। रुबीना ने भी ऑफ व्हाइट अनारकली सूट के साथ येलो दुपट्टा कैरी कर खूब जलवा बिखेरा था। इस तरह के सूट में आपकी तस्वीरें बहुत शानदार आएंगी। 

PunjabKesari
लहंगा

अगर आपने  ट्रेडिशनल आउटफिट पहनने का मन बना लिया है तो आइवरी रंग का लहंगा बेस्ट ऑपशन है। इस लहंगे में शीशे का काम है, जिसे पहनकर आप भी अप्सरा से कम नहीं लगेंगी।

PunjabKesari
सिंपल साड़ी

अगर आप ग्रीन, ब्लू और रेड कलर पहनकर बोर हो गई हैं तो रुबीना की तरह पिंक और वाइट कलर की  साड़ी Try कर सकती हैं। साथ में रेड कलर का क्लच बैग इस साड़ी के साथ खूब जचेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static