ये फिल्म बुरी बिल्कुल भी बुरी नहीं है...''द कश्मीर फाइल्स''  को लेकर मचे बवाल पर बोली तापसी पन्नू

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 04:29 PM (IST)

कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित हिंदी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स'  को लेकर लोगों की अलग- अलग राय है। इस फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कुछ ही दिनों में इसने 200 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है। बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू ने भी विवेक अग्निहोत्री की फिल्म की फैन हो गई है, तभी तो इसकी खूब तारीफ कर रही है।

PunjabKesari

फिल्म की सक्सेस को लेकर तापसी पन्नू ने लिखा-  ‘मैंने आंकड़े देखे हैं, वजह कुछ भी हो, ये जैसे भी हुआ, फैक्ट ये है कि ये हुआ है। अगर एक छोटी फिल्म इस तरह के आंकड़े पेश करती है तो ये बुरी तो बिल्कुल नहीं हो सकती। आप लोगों के इरादों पर सवाल खड़े कर सकते हैं, उसके अर्थ और बाकी की चीजों पर भी सवाल कर सकते हैं, ये सब सब्जेक्टिव है।

PunjabKesari

तापसी ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए अपने पोस्ट में लिखा- ये सब चीजें सब्जेक्टिव हैं। आपके पास ओपिनियन रखने का अधिकार है। चलिए सहमत या असहमत हो लीजिए।' उन्होंने लिखा- कई बार चीजें आपके टैलेंट से आगे चली जाती हैं. उस तरह की स्थिति में होना काफी कठिन है, जहां आपको हर घर की डायनिंग टेबल पर डिस्कस किया जाता है. हर किसी की कसौटी पर सही साबित होना. ये सब तय करता है कि आपका करियर कितना लंबा चलने वाला है। 

PunjabKesari
तापसी ने आखिर में कहा-  ‘मुझे इस बात की इजाजत नहीं है कि मैं बुरे वक्त में रहूं।  मुझे हमेशा हंसते रहना है. मेरे आस-पास जो भी कुछ हो रहा है, मुझसे उसे स्वीकार करने की उम्मीद की जाती है। मैंने भी इसे अपना लिया है, क्योंकि इस पेशे में रहने के चलते आपको एक कीमत चुकानी पड़ती है। क्योंकि आपको कैमरे के सामने मजा आता है।’

PunjabKesari
‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के निर्माता अभिषेक अग्रवाल एवं निर्देशक विवेक अग्निहोत्री हैं। यह फिल्म 1990 के दशक में कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन एवं नरसंहार पर आधारित है। फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई है। मध्य प्रदेश और गुजरात समेत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित कुछ राज्यों ने फिल्म को कर मुक्त किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static