तापसी पन्‍नू ने बयां किया मज़दूरों का दर्द, लोग बोले- उनके के लिए सोनू सर हैं

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 10:34 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की दमदार एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर बेबाक होकर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में तापसी ने उन लाखों प्रवासी मजदूरों के दर्द को बयां किया है जिनपर लाॅकडाउन कहर बनकर टूटा है। उन्होंने अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस ने मज़दूरों के दर्द को एक कविता में पिरोया है।

Taapsee Pannu shuts down troll targeting her for casting vote in ...

शेयर की कविता

तापसी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कविता 'प्रवासी' शेयर करते हुए लिखा, "तस्वीरों का एक ऐसा सिलसिला जो हो सकता है कि हमारे दिमाग से कभी न निकले। वो लाइनें जो हमारे दिमाग में लंबे वक्त तक चीखती रहेंगी। ये महामारी भारत के लिए सिर्फ किसी वायरल संक्रमण से कहीं बुरा है। हमारे दिल से, आपके दिल तक, उन हज़ारों दिलों के लिए जो शायद हम सब ने तोड़े हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A series of pictures that probably will never leave our mind. The lines that will echo in our head for a long time. This pandemic was worse than just a viral infection for India. हमारे दिल से , आपके दिल तक, उन हज़ारों दिलों के लिए जो शायद हम सब ने तोड़े हैं । #Pravaasi #CovidInIndia

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on Jun 10, 2020 at 8:38am PDT

 

इस कविता में तापसी ने उस दर्द को बयां करने की कोशिश की है, जिसे प्रवासी मज़दूरों ने बीते कुछ महीनों में झेला है। तापसी की कविता की पहली ही लाइन है, "हम तो बस प्रवासी हैं, क्या इस देश के वासी हैं?"

कई लोगों ने किया ट्रोल 

इस वीडियो में लॉकडाउन के दौरान वायरल हुई मजूदरों की तस्वीरों को एनिमेशन का रूप दिया गया है। दर्दभरी एनिमेटेड तस्वीरों के साथ तापसी बैकग्रांउड में अपनी आवाज में कविता पढ़ती रहती हैं। जहां कई लोगों ने वीडियो के लिए तापसी की तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने उन्‍हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "आप आराम से सोइए। प्रवासियों के लिए शहंशाह सोनू सूद सर हैं।"

 

तो किसी ने किसी ने पूछा कि आपने उनकी मदद के लिए क्‍या किया। वहीं एक यूजर ने लिखा, "नौटंकी शुरू कर दी।" 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static