महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, बोली - 'गांधी हम शर्मिन्दा...'

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 04:52 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आए दिन अपने बयानों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन हर किसी मुद्दे पर अपनी राय जरुर रखती हैं। आज देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि है जिसके चलते एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए स्वरा ने राष्ट्रपिता को याद किया है। 

पुण्यतिथि पर किया स्वरा ने राष्ट्रपिता का याद 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने महात्मा गांधी की पुण्य तिथि पर अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि - 'गांधी हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं।' 

सिंगर विशाल ददलानी ने भी किया राष्ट्रपिता को याद 

स्वरा भास्कर के अलावा बॉलीवुड के सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर पोस्ट शेयर की है। अपनी पोस्ट में विशाल ने लिखा कि - 'वो क्या थे, इस से जान लो उस कायर ने भी पहले पैर छुए और फिर गोली चलाई ।' 

नथूराम गोडसे की सराहना करते हैं लोग 

गौरतलब है कि पिछले कई सालों से चाहे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंति हो या पुण्यतिथि लोग सोशल मीडिया पर गोडसे को लेकर कई सारे ट्वीट करते हैं। जहां अपने ट्वीट्स के जरिए लोग गोडसे की सराहना करते हैं और कुछ लोग ऐसा करने वालों को जमकर ट्रोल करते हैं। इस साल पुण्यतिथि के मौके पर स्वरा के साथ कई और बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने ट्वीट के जरिए गोडसे का समर्थन करने वाले लोगों को तंज कसा है। 

आज है महात्मा गांधी की 75वीं पुण्यतिथि 

आपको बता दें कि आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि है। इतिहास में आज की तारीख काले दिन के तौर पर लिखी गई है। साल 1948 में आज के दिन नथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की हत्या की थी। जिसके बाद पूरे भारत देश के लिए यह महान क्षति का दिन बन गया था। इसलिए महात्मा गांधी की पुण्यतिथि को भारतीय लोग शहीद दिवस के तौर पर मनाते हैं। महात्मा गांधी को ने अंहिसा की राह पर चलते हुए देश को आजाद करवाया था। महात्मा गांधी को दुनिया के कई नेता अपनी प्रेरणा का स्त्रोत भी मानते हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static