हार्ट अटैक की खबर देकर सुष्मिता सेन ने किया Shocked, बोली- मेरी दिल बड़ा है, मैं तैयार हूं

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 05:18 PM (IST)

हमेशा फिट एंड फाइन रहने वाली सुष्मिता सेन इन दिनों बेहद मुश्किल वक्त से गुजर रही है। दो दिन पहले एक्ट्रेस को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी  हुई।  एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये खबर दी है, इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि अब उनकी तबीयत कैसी है। 

PunjabKesari
बॉलीवुड एक्ट्रेस दमदार एक्टिंग  के साथ- साथ अपनी  फिटनेस फ्रीक बॉडी के लिए भी जानी जाती है, ऐसे में उनका यह समस्या आना फैंस को बेहद परेशान कर रही है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में लिखा- मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था…एंजियोप्लास्टी हुई…स्टेंट भी लगाया गया। सबसे महत्वपूर्ण बात मेरे डॉक्टर ने पुष्टि की है कि ‘मेरा दिल बड़ा है।’

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- समय पर मदद के लिए लोगों का धन्यवाद…। अच्छी खबर यह है कि सब ठीक है और मैं फिर से कुछ जीवन जीने के लिए तैयार हूं। मैं आप लोगों से बेहद प्यार करती हूं !!!! उन्होंने  पिता के शब्दों के साथ अपने पोस्ट के कैप्शन की शुरुआत की थी। इसमें लिखा था-  "अपने दिल को मजबूत और खुशनुमा बनाए रखो, और ये तुम्हारे साथ हमेशा तुम्हारे बुरे दौर में खड़ा रहेगा. जब तुम्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी", सुष्मिता ने बताया कि ये लाइन उनके पापा ने कही थी।

PunjabKesari

अपने पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी और पिता की तस्वीर भी शेयर की है। एक्ट्रेस ने साथ यह भी लिखा था-  ये पोस्ट मैंने सिर्फ अपने चाहने वालों को अपडेट देने के लिए किया है. और ये खुशखबरी शेयर करने के लिए कि अब मैं ठीक हूं, मैं अपनी जिंदगी खुलकर जीने के लिए तैयार हूं। इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस उनकी चिंता जताने के साथ- साथ उनकी हिम्मत की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static