ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन ने शेयर की अपनी feelings, बोली- Life में ताजगी महसूस हो रही है

punjabkesari.in Thursday, Dec 30, 2021 - 01:09 PM (IST)

बॉलीवुड की जानी- मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती है। वह अपनी जिंदगी से जुड़े किस्सों को लेकर खुलकर बात करने से कतराती नहीं हैं। तभी तो उन्होंने रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप की बात भी किसी से छिपाई नहीं। अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद सुष्मिता ने एक पोस्ट लिखा है, जिसमें वह अपने दिल का गुबार निकालती नजर आ रही है। 

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी एक खूबसूरत और  मुस्कुराती हुई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- एक लड़की को कॉम्प्लीमेंट्स बहुत पसंद होता है, और मैं इस मामले में बेहद खुशनसीब हूं। मेरी लाइफ में कॉम्प्लीमेंट्स की कोई कमी नही हैं, आप सभी लोगों जो मेरे जीवन का अहम हिस्सा हैं। मेरे इस सफर में भरोसा करने के लिए धन्यवाद। मेरे लिए साल 2021 कई उतार-चढ़ाव के साथ संतोषजनक रहा है। जैसे-जैसे साल खत्म होने के हम नजदीकआ रहे हैं, मैं अपनी लाइफ में ताजगी महसूस कर रही हूं। 

PunjabKesari

सुष्मिता ने आगे लिखा- मैं आप सभी से प्यार करती हूं। शानदार साल 2022 का इंतजार कर रही हूं, सकारात्मक रहें, भरोसा रखें और खुश रहें’। इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि- मैं 100% पर्सन हूं। जब मैं प्यार में हूं तो 100% हूं और जब हम ग्रेसफुली इससे अलग हो रहे तो भी हमें 100% होना चाहिए। चाहे वजह कुछ भी हो, आपकी लाइफ का मतलब बंधन नहीं है। सच असाधारण होता है क्योंकि यह लोगों को एक-दूसरे का दोस्त बने रहने देता है और एक-दूसरे के लिए हमेशा अच्छा। 

PunjabKesari
कुछ दिनों पहले सुष्मिता ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर लिखा था-  हम दोस्त के रूप में शुरू हुए, हम दोस्त बने रहे !! रिश्ता बहुत पुराना था...प्यार बाकी है!’’ । इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने ब्रेकअप को कन्फर्म कर दिया था। वह अपने से लगभग 15 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं, जो कि एक मॉडल हैं। ब्रेकअप की खबरों से पहले ही रोहमन ने अभिनेत्री का घर छोड़ दिया था। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static