सुशांत सिंह की डेथ एनिवर्सिरी पर पालतू कुत्ता फज दिखा उदास- बहन ने कहा, अब जिंदगी पहले जैसी नहीं

2021-06-15T09:51:53.993

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सिरी पर  बॉलीवुड के कई सितारों समेत फैंस ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इसी दौरान सुशांत सिंह की बहनों ने भी नम आंखों से अपने भाई को याद किया। इस मौके पर सुशांत के परिवारवालों ने शांति पूजा का आयोजन किया। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर घर की तस्वीरें पोस्ट की हैं। 
 

सुशांत का पालतू कुत्ता 'फज' भी हुआ भावुक-
प्रियंका ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें सुशांत का पालतू कुत्ता 'फज' गुमसुम होकर लेटा हुआ है और वो सुशांत की तस्वीर को एक टक लगाए देख रहा है।  एक अन्य तस्वीर में सुशांत की तीनों बहनें प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और नीतू सिंह साथ में दिखाई दे रही हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Singh (@psthegoner)

बहन ने कहा, 'जिंदगी तुम्हारे बगैर पहले जैसी नहीं है'
भाई की डेथ एनिवर्सिरी पर प्रियंका ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि जिंदगी तुम्हारे बगैर पहले जैसी नहीं है। मां के जाने के बाद, हमें उनके प्यार को श्रद्धांजलि के रूप में अपने जीवन को सार्थक बनाने की प्रेरणा मिली। तुम्हारी गैरमौजूदगी ने इसे पूरी तरह से नाउम्मीद कर दिया। भावानाएं अब हमेशा साथी हैं। निराशा से लेकर हताशा तक, डिप्रेशन, दर्द और गुस्सा तक है। 

हालांकि तुम फिजिकल तौर पर अब इस धरती पर नहीं हो लेकिन तुम हमेशा हमारी जिंदगी के प्रत्येक क्षण में हमेशा इतने करीब रहोगे- चलना, सोना, सपने देखना, जीवन की हर नब्ज के साथ हममें धड़कता है। तुम सच में अमर हो गए हो। हमेशा की तरह। और हां तुम्हारे बिना इस दुनिया में खुद को पाकर सर्वाइवर के रूप में अपराधबोध से जूझ रही हूं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Singh (@psthegoner)

सुशांत की फैमिली-
बता दें कि सुशांत की फैमिली में चार बहनें और पिता हैं। प्रियंका, मीतू और नीतू भारत में रहती हैं जबकि उनकी चौथी बहन श्वेता सिंह कीर्ति अमेरिका में रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static