सुशांत के परिवार के दोस्त संदीप सिंह और शेखर सुमन पर आरोप, कहा- प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए की राजनीति

7/1/2020 6:58:13 PM

बीते दिन एक्टर शेखर सुमन और सुशांत के दोस्त प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने एक्टर के परिवार से मुलाकात की। दोनों लगातार सुशांत को न्याय दिलाने की मांग उठा रहे हैं लेकिन अब सुशांत के परिवारवालों ने शेखर सुमन और संदीप सिंह पर राजनीति करने के आरोप लगाए हैं। 

शेखर सुमन ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, साथ ही स्वीकारी राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता 

Shekhar Suman meets Sushant's family in Patna, takes to Twitter to ...

दरअसल, शेखर सुमन और संदीप सिंह ने पटना में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के साथ मिलकर सुशांत की मौत को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसके बाद शेखर सुमन ने राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता स्वीकार की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शक जताते हुए सीबीआई जांच करने की मांग की थी। 

सुशांत के परिवार ने जताया ऐतराज 

Sandip Ssingh on Ankita Lokhande-Sushant Singh Rajput: Whatever I ...

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर सुशांत के परिवार वालों ने ऐतराज जताया है। उनका कहना है कि शेखर सुमन ने राजनीतिक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से पहले उनसे कोई इजाजत नहीं ली थी और ना ही उन्हें इस बारे में सूचित किया था। उन्होंने ना ही परिवार के किसी सदस्य को इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए कहा था, जिसके चलते उन्होंने दोनों पर राजनीति करने के आरोप लगाए हैं। 

Sushant Singh Rajputs Wikipedia page was edited much before his ...

एक्टर के परिवार का कहना है कि इस केस की मुंबई पुलिस पहले से ही जांच कर रही है। अगर उन्हें लगता है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए तो वे खुद ही इसकी मांग करेंगे। बता दें इस सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब तक 28 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।


Edited By

Bhawna sharma

Related News